राहुल ने लोकसभा में अपने लोकसभा क्षेत्र के लंबितल परियोजना का मुद्दा उठाया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 04, 2019

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड से जुड़ी नंचनगुड़-वायनाड़-निलंबूर रेल लाइन परियोजना के काफी समय से लंबित होने का मुद्दा बुधवार को लोकसभा में उठाया और कहा कि सरकार को इसे जल्द पूरा करना चाहिए। गांधी ने सदन में नियम 377 के तहत यह मुद्दा उठाया और कहा कि इस परियोजना के पूरा होने से उनके संसदीय क्षेत्र के लोगों को बहुत फायदा होगा।

इसे भी पढ़ें: मोदी हमारी ताकत हैं जबकि राहुल गांधी कांग्रेस की कमजोरी हैं: शाहनवाज हुसैन

उन्होंने कहा कि नंचनगुड़-वायनाड़-निलंबूर रेल लाइन वायनाड के लोगों का सपना रही है। यह परियोजना कई वर्षों से लंबित है। गांधी ने कहा कि इस परियोजना के पूरा हो जाने से बेंगलुरू और त्रिवेंद्रम के बीच यात्रा का समय घट जाएगा और वायनाड के लोगों को बहुत फायदा होगा। सरकार को इस जल्द पूरा करने के लिए कदम उठाना चाहिए।कांग्रेस के अब्दुल खालिक ने कहा कि अब असम को एनआरसी की प्रक्रिया के तहत नहीं लाया जाए और एनआरसी से बाहर रह गए भारतीय नागरिकों को इसमें शामिल किया जाए।भाजपा की पूनम महाजन ने कहा कि देश में कृत्रिम मांस के चलन को बढ़ावा दिया जाए क्योंकि दुनिया के कई देशों में इसका उपयोग बढ़ रहा है।भाजपा के राजेंद्र अग्रवाल, लॉकेट चटर्जी और कई अन्य सदस्यों ने 377 के तहत अलग अलग मुद्दे उठाए। 

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Election: पांचवें चरण के लिए चुनाव प्रचार समाप्त, 49 लोकसभा सीटों पर सोमवार को होगा मतदान

Weekly Love Horoscope For 20 To 26 May 2024 | साप्ताहिक प्रेम राशिफल, तुला और कन्या राशि वालों के लिए आने वाला चुनौतीपूर्ण सप्ताह

अपने वोट बैंक के लिए देश के साथ समझौता कर रही ममता बनर्जी, शाहजहां शेख के केस में चुप्पी पर जेपी नड्डा ने उठाए सवाल

भाग्यशाली राशि पार्टनर: राशि चक्र के अनुसार इन 9 जोड़ों का वैवाहिक जीवन सुखी है, क्या इनमें आपका पार्टनर है?