राज कुंद्रा को कोर्ट से लगा बड़ा झटका, जमानत याचिका हुई खारिज

By टीम प्रक्षासाक्षी | Jul 28, 2021

मुंबई के एसप्लेनेड़े कोर्ट से बिजनेसमैन राज कुंद्रा और उनके साथी रायन थोरपे को बड़ा झटका लगा है। राज कुंद्रा और उनके साथी रायन थोरपे की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने उन्हें पिछले हफ्ते पोर्न फिल्मों के निर्माण और प्रदर्शन के मामले में गिरफ्तार किंया था।

 

पोर्न फिल्मों के निर्माण और उनके प्रदर्शन के मामले मे गिरफ्तार राज कुंद्रा और उनके सथी रायन थोरपे को कुछ दिन और जेल में रहना होगा । कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया है । मंगलवार को राज कुंद्रा ने कोर्ट में दर्ज की थी जमानत याचिका जिस अब कोर्ट ने खारिज कर दिया है।


राज कुंद्रा से संबंधित खातों की जांच के लिए ऑडिटर नियुक्त


राज कुंद्रा पर आइपीसी धारा 420(धोखेधड़ी),34, 292 और 293 और  आईटी अधिनियम की संबंधित धारा और महिला अधिनियम के अभद्र दमन के तहत मामला दर्ज किया गया है। क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा,  शिल्पा शेट्टी और कंपनी से जुड़े अन्य लोगो के बैंक अकाउंट के जांच के लिए फोरेंसिक ऑडिटर को नियुक्त किया है । 


जांच के दौरान क्राइम ब्रांच ने पाया कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के जॉइंट अकाउंट से करोड़ों का लेन- देन हुआ था। रविवार को पुलिस ने सूचित किया है कि पोर्न फिल्म निर्माण केस में राज कुंद्रा के 4 कर्मचारी उनके खिलाफ गवाह बन गए है। मुंबई पुलिस के अनुसार राज कुंद्रा पोर्न फिल्म निर्माण में सक्रियता से शामिल थे।


सीबीआई ने शिल्पा को भी नहीं दी है क्लिन चिट

 

19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच ने बिज़नेसमैन और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेटटी के पति राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म के निर्माण और प्रदर्शन के मामले में गिरफ्तार किया था। इसके बाद से ही इस केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। यहां तक कि इस केस की शिल्पा शेट्टी तक भी आ पहुंची है। क्राइम ब्रांच ने मामले में शिल्पा को अभी तक क्लिन चिट नहीं दी है।


प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज