बिग बॉस के घर में चली आप की अदालत, रजत शर्मा ने उठाया रश्मि- सिद्धार्थ के रिश्ते से पर्दा

By रेनू तिवारी | Feb 12, 2020

बिग बॉस 13 के घर में वरिष्ठ पत्रकार और इंडिया टीवी के चैयरमैन रजत शर्मा की एंट्री हुई। वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा ने बिग बॉस के घर में 'आप की अदालत' की और घरवालों से सीधे सवाल पूछे। घर वालों की 20वें हफ्ते की शुरूआत रजत शर्मा के तीखे सवालों साथ हुई। रजत शर्मा ने कहा कि रश्मि देसाई पर आरोप है कि वह डरपोक हैं। रश्मि कभी सामने से नहीं बोलती बल्कि किसी न किसी की आड़ में बोलती हैं। इसके जवाब में रश्मि ने अपनी सफाई दी। रजत शर्मा ने अगला सवाल उनकी निजी जिंदगी पर पूछा और कहा कि वह काफी कन्फ्यूज हैं। ये सवाल उनके अरहान के साथ रिश्तों को लेकर किया गया, जिसमें टीवी पर क्लिप दिखाई गयी की रश्मि देसाई से जब सलमान खान ने पूछा कि क्या वह अरहान की शादी और बच्चे के बारे में जानती हैं तो रश्मि ने कहा कि वह बच्चे के बारे में नहीं जानती। वहीं  जब सलमान खान रश्मि देसाई और अरहान को समझाने के लिए घर में आये थे तो रश्मि नोरमल हो गई थी और इतना कुछ होने के बाद 48 घंटों के अंदर रश्मि ने अरहान से अपने प्यार का इजहार करते हुए अपने दिल की बात बताई। हिमांशी के घर में दुबारा आने के बाद जब अहरान का जिक्र होता हैं तो रश्मि कहती हैं कि उन्हें अरहान की शादी और बच्चे के बारे में नहीं पता था। 

रश्मि ने इसके जवाब में कहा कि सलमान खान ने जब यह सब कुछ बोला था तो वह शॉक्ड हो गई थी। वह एक रात में किसी की फीलिंग को खत्म नहीं कर पा रही थी। आसिम के कई बार कहने पर उन्होंने अपनी फीलिंग अरहान को बताई थी। उन्होंने यह भी कहा कि अरहान के साथ अब वह आने रिश्ता नहीं रखना चाहती क्योंकि उन्हें 4 हफ्तों की दोस्त बनीं हिमांशी के सामने रोना नहीं चाहिए था। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रश्मि देसाई से रिश्तों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका रिश्ता दिल से दिल तक का है।

रश्मि के बाद पारस छाबड़ा को कटघरे में रजत शर्मा बुलाते है और उनपर आरोप लगता हैं कि उन्होंन सिद्धार्थ शुक्ला के आगे हथियार डाल दिए हैं और मैदान छोड़ दिया है। जिसके जवाब मे पारस ने कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कि ये घर ऐसा है जिसमें 4 महीने में काफी कुछ सीखा दिया हैं। सलमान खान ने जब मुझे डांटा था तब से मैं डाउनफील कर रहा था। उन्होंने बाहर की बातें पूछी थी जो कि गलत थी तो मेरा बात करने का टॉन थोड़ा बदल गया था जिस पर सलमान खान नराज हो गये थे। आकांक्षा पुरी के साथ अपने रिश्तों पर उन्होंने कहा कि वह अब इस रिश्ते में नहीं रहना चाहते। उन्होंने ने कहा कि माहिरा शर्मा चाहेंगी तो वह उसके साथ जिंदगीभर की दोस्ती रखना चाहेंगे। 

बिग बॉस की आप की अदालत में आसिम रियाज पर आरोप लगा कि वह फिटनेस का ध्यान रखते हैं लेकिन अपने गुस्से पर काबू नहीं रखते। आसिम रियाज को टीवी में उनकी पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुई लड़ाई की क्लिप भी दिखाई गयी। जिसके जवाब में आसिम ने कहा कि यह घर ही ऐसा है कि आपको अपनी बात रखने के लिए ऊंचा बोलना पड़ेगा। साथ ही आसिम पर आरोप लगा की वह रिश्तों में आग लगाते हैं। इसकी भी आसिम को क्लिप दिखाई गयी जिसमें वह सना के बारे में सिद्धार्थ शुक्ला से बात करते दिखाई दे रहे हैं। आसिम ने इस पर कहा कि वह आग नहीं लगा रहे थे बक्लि सिद्धार्थ शुक्ला के सचेत कर रहे थे कि सना का पारस- सिद्धार्थ, पारस- सिद्धार्थ हो रहा हैं उसकी वजह से गेम न खराब हो।

इसे भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म शिकारा पर लोगों का आया ऐसा रिएक्शन

इसके बाद रजत शर्मा कटघरे में सिद्धार्थ शुक्ला को बुलाते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला से पहला सवाल उनके एरौगेंट होने पर किया गया। साथ ही उन्हें भी कुछ टीवी पर क्लिप दिखाई गयी जिसमें उन्होंने शब्दों की मर्यादा को ताक पर रख दिया था। आगे क्या-क्या पूछा जाएगा सिद्धार्थ शुक्ला से ये आज के एपिसोड में पता चलेगा। 

 

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh: यादव लैंड में अखिलेश की असली परीक्षा, जानिए तीसरे चरण की 10 सीटों का समीकरण

अगर पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप हारी... पूर्व पाक प्लेयर ने पीसीबी को लताड़ा

Saath Nibhaana Saathiya के सेट से गोपी बहू की विदाई पर फूट-फूट कर रोई थी कोकिलाबेन, Devoleena Bhattacharjee और Gia Manek में से कौन था फेवरेट?

हिन्दू विवाह पर सर्वोच्च अदालत का स्वागतयोग्य फैसला