राखी सावंत ने दी इफ्तार पार्टी, लोगों ने कहा 'अमर अकबर एंथनी इन वन लाइफ'

By रेनू तिवारी | Mar 27, 2023

राखी सावंत इस साल रोजा रखती नजर आ रही हैं। शनिवार को उन्होंने एक इफ्तार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें उनके दोस्त शामिल हुए और मीडिया उनकी तस्वीरें लेने के लिए वहां पहुंच गया। राखी की इफ्तार पार्टी की तस्वीरें ऑनलाइन आने के बाद कई लोगों ने उन पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं साझा कीं। वीडियो में राखी ऑल-ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। वह फलों और अन्य व्यंजनों सहित काफी बड़े फैलाव के सामने बैठी थी। राखी सावंत ने रोजा तोड़ने से पहले नमाज पढ़ी और प्रार्थना की।  राखी की इफ्तार पार्टी पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "वह कभी ईसाई है..वह कभी मुस्लिम है..जो भी हो खुश रहो।" किसी ने कमेंट  किया, ''एक जिंदगी में अमर अकबर एंथनी...''

 

इसे भी पढ़ें: मनोज बाजपेयी और अनुराग कश्यप के बीच हुआ था झगड़ा, फिर गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए कैसे माने थे एक्टर?


राखी ने कहा कि उन्होंने कोर्ट मैरिज और निकाह समारोह के बाद अपने पति आदिल खान दुर्रानी के साथ शादी के बंधन में बंधी। उनके द्वारा साझा किए गए एक विवाह प्रमाण पत्र के अनुसार, उन्होंने कथित तौर पर इस्लाम को फातिमा के रूप में परिवर्तित कर लिया। वह कई बार सार्वजनिक रूप से नमाज अदा करती और हिजाब और बुर्का पहने नजर आती हैं। इससे पहले राखी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था कि उन्होंने रमजान के शुभ महीने में अपना पहला रोजा रखा। उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मेरा पहला रोजा।"

 

इसे भी पढ़ें: डेटिंग की अफवाहों के बाद Parineeti Chopra और Raghav Chadha की शादी की खबरें वायरल, करीबी सूत्र ने किया बड़ा दावा


राखी ने 2022 में अपने बॉयफ्रेंड आदिल से शादी की और इसे सीक्रेट रखा। अपनी शादी की घोषणा करने के कुछ ही हफ्तों बाद, राखी ने आदिल के खिलाफ कथित घरेलू हिंसा और उसके धन के दुरुपयोग के लिए प्राथमिकी दर्ज की थी। उसने उस पर धोखा देने का भी आरोप लगाया। इसके बाद आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया।


इस बीच, एक ईरानी छात्र द्वारा आदिल पर बलात्कार का आरोप लगाने के बाद मैसूर में आदिल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। शिकायत में उन पर ईरान से भारत आई एक छात्रा के साथ बलात्कार, धोखाधड़ी, धमकी देने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया गया था।

 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज