अनुच्छेद 370 पर राम माधव ने कहा, आखिरकार डॉक्टर मुखर्जी की शहादत का हुआ सम्मान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 05, 2019

नयी दिल्ली। भाजपा नेता राम माधव ने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 पर लिए सरकार के निर्णय का समर्थन करते हुए सोमवार को कहा कि आखिरकार भारत में राज्य के पूर्ण विलय की डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की इच्छाओं का ‘‘सम्मान’’ हुआ। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्य में पार्टी के प्रमुख नेता ने कहा कि देश जम्मू-कश्मीर के पूर्ण विलय की लंबे समय से मांग कर रहा था।

 

गृह मंत्री अमित शाह के संसद में इसकी घोषणा करने के बाद राम माधव ने ट्वीट किया, ‘‘क्या गौरवशाली दिन है। आखिरकार डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी समेत हजारों शहीदों की भारत में जम्मू-कश्मीर के पूर्ण विलय की इच्छा का सम्मान हुआ और पूरे देश की सात दशक पुरानी मांग हमारी आंखों के सामने पूरी हुई। क्या कभी ऐसा सोचा था?’’ राज्यसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने आज सोमवार को कहा था कि अनुच्छेद 370 अब जम्मू-कश्मीर में लागू नहीं होगा।

इसे भी पढ़ें: आज पूरा देश पूरे लाम पर है, जो जहाँ पर है वतन के काम पर है

पार्टी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने ट्वीट किया, ‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कमाल कर दिया। देश की उम्मीदों पर खरे उतरे। अनुच्छे 370 पर लिए ऐतिहासिक फैसले के लिए नरेन्द्र मोदी जी और अमित शाह जी को बधाई हो। इसने जम्मू-कश्मीर में विकास एवं समृद्धि के रास्ते खोल दिए हैं।’’

 

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana