कांग्रेस नेता पर रामदास अठावले का तंज, उनका नाम है अधीर लेकिन उनका दिमाग हो गया है बधीर

By अंकित सिंह | Jul 29, 2022

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के दिए एक बयान पर राजनीतिक जमकर हो रही है। दरअसल, अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपत्नी ने कह कर संबोधित किया। इसके बाद से भाजपा जबरदस्त तरीके से उन पर हमलावर है। इतना ही नहीं, भाजपा की ओर से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी माफी की मांग की जा रही है। गुरुवार को संसद से लेकर सड़क तक भाजपा ने इस मुद्दे पर एक जबरदस्त तरीके से विपक्षी दल को घेरा। इन सबके बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का भी बयान सामने आया है। अठावले ने अधीर रंजन चौधरी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका नाम है अधी लेकिन उनका दिमाग हो गया है बधीर

 

इसे भी पढ़ें: राष्ट्रपत्नी विवाद को लेकर अधीर रंजन पर बरसे भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, जानें किसने क्या कुछ कहा ?


न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक रामदास अठावले ने कहा कि अधीर रंजन चौधरी का नाम है अधीर लेकिन उनका दिमाग हो गया है बधीर। उन्होंने कहा कि वे अपना दिमाग इसी तरह चलाते हैं जिससे पूरे देश का अपमान होता है। राष्ट्रपति पद का उन्होंने अपमान किया है। राष्ट्रपति महिला का उन्होंने अपमान किया है। उनको अपना पद छोड़ना चाहिए। वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती का भी इस पर एक ट्वीट आया है। मायावती ने लिखा कि भारत के सर्वोच्च राष्ट्रपति पद पर आदिवासी समाज की पहली महिला के रूप में द्रौपदी मुर्मू जी का शानदार निर्वाचन बहुत लोगों को पसंद नहीं। इसी क्रम में लोकसभा में कांग्रेस के नेता श्री अधीर रंजन चौधरी द्वारा उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करना अति-दुःखद, शर्मनाक व अति-निन्दनीय। 

 

इसे भी पढ़ें: सोनिया और स्मृति के बीच हुई नोंकझोक के बाद सामने आया सुप्रिया सुले का बयान, बोलीं- हमें सदन की गरिमा को बनाए रखना चाहिए


सफाई में अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मैं जानता हूं कि भारत की राष्ट्रपति चाहे कोई भी हो वे हमारे लिए राष्ट्रपति ही हैं। ये शब्द बस एक बार निकला है। ये चूक हुई है। लेकिन सत्ताधारी पार्टी के कुछ लोग राई का पहाड़ बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर ज़रूरत पड़ी तो मैं राष्ट्रपति से मिलकर माफी मांगूंगा। मैं बार-बार कह रहा हूं कि मुझसे चूक हुई है लेकिन ये सभी मुद्दे को भटका रहे हैं। मुझे बोलने का मौका देना चाहिए। राष्ट्रपति सर्वोच्च स्थान पर हैं मैं कभी सपने में भी नहीं सोच सकता कि ऐसा कहूं।

प्रमुख खबरें

BJP ने पूर्वांचल के कद्दावर नेता यशवंत सिंह का निष्कासन खत्म किया

ऑस्ट्रेलिया की टीम से कटेगा स्टीव स्मिथ का पत्ता? जेक फ्रेजर-मैकग्रुक की होगी

मुलायम सिंह के परिवार से घबराई हुई है BJP : Shivpal Yadav

Prajwal Revanna Sex Video Case | कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी की चुप्पी पर उठाए सवाल, कहा- रेवन्ना को जर्मनी भागने में किसने मदद की?