Ramkumar और Mukund करेंगे मैसुरू ओपन में भारतीय चुनौती की अगुआई

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 27, 2023

डेविस कप खिलाड़ी रामकुमार रामनाथन और भारत के दूसरे नंबर के खिलाड़ी मुकुंद शशिकुमार सोमवार से यहां शुरू होने वाले आईटीएफ मैसुरू ओपन 2023 में भारतीय चुनौती की अगुआई करेंगे। कर्नाटक लॉन टेनिस संघ इस टूर्नामेंट की मेजबानी कर रहा है। इस 25,000 डॉलर पुरस्कार राशि के एफ6 फ्यूचर्स टूर्नामेंट से आठ साल बाद आईटीएफ टेनिस की वापसी होगी।

रामकुमार पिछली बार यहां 2015 में कराये गये टूर्नामेंट के विजेता रहे थे। टूर्नामेंट में अन्य भारतीयों में सिद्धार्थ रावत, दिग्विजय प्रताप सिंह, मनीष सुरेशकुमार, निक्की पूनाचा और करण सिंह भाग लेंगे। 2017 में दुबई टेनिस चैम्पियनशिप में स्विस स्टार रोजर फेडरर को हराकर सुर्खियां बटोरने वाले रूसी खिलाड़ी इवजेनी दोंन्को टूर्नामेंट के स्टार आकर्षण होंगे। टूर्नामेंट में वियतनाम के लि होआंग नाम और अमेरिका के ओलिवर क्राफोर्ड भी शीर्ष स्थान हासिल करने की कोशिश करेंगे। स्थानीय खिलाड़ी एसडी प्रज्वल देव भी हाल के प्रदर्शन के बाद आईटीएफ खिताब हासिल करने की उम्मीद लगाये होंगे।

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut