क्या फ़ाइनल हो गई है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की वेडिंग डेस्टिनेशन?

By आकांक्षा तिवारी | May 29, 2019

 2018 में बॉलीवुड की जोड़ियां शादी के बंधन में बंध अपनी नई ज़िंदगी की शुरूआत कर चुकी हैं। वहीं 2019 में भी कई लोगों के शादी करने के आसार नज़र आ रहे हैं। इन चंद नामों में से एक नाम आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का भी है, जिनकी शादी की चर्चा ज़ोरों शोरों से चल रही है। रिपोर्ट की मानें, तो ये दोनों जल्द ही शादी कर नया जीवन शुरू कर सकते हैं। 

यही नहीं, पता चला है कि रणबीर और आलिया अपनी शादी की डेस्टिनेशन भी फ़ाइनल कर चुके हैं। हाल ही में दोनों यूरोप ट्रिप पर थे, जिसके बाद से ये कहा जा रहा है कि यूरोप ट्रिप पर दोनों अपनी शादी का वेन्यू फ़ाइनल करके आये हैं और इटली के लेक कोमो में दोनों सीक्रेट  वेडिंग कर सकते हैं। हांलाकि, जब इस बारे में अभिनेत्री आलिया भट्ट से पूछा गया, तो उन्होंने इसे बकवास बताया। 

मीडिया को दिये इंटरव्यू के दौरान आलिया ने शादी की ख़बर को नकारते हुए कहा कि 'ये सब बकबास बातें हैं। ये सिर्फ़ हॉलिडे टूर था और लोग वही कहेंगे, जो वो कहना चाहते हैं।' वहीं आलिया से पहले उनकी मां सोनी राजदान ने भी इस तरह की सभी ख़बरों को निराधार बताया था। 

इसे भी पढ़ें: अपनी बायोपिक बनने की खबरों पर माधुरी दीक्षित ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात!

अब मां बेटी ने एक ही तरह का जवाब देकर ये, तो बता दिया कि ये सिर्फ़ हॉलीडे था पर पूरी सच्चाई अभी भी सामने नहीं आई है। क्योंकि पिछले कुछ समय से आलिया और रणबीर के परिवार वाले इनकी शादी कराने के लिये उत्साहित हैं। हांलाकि, इनकी शादी में देरी की वजह ऋषि कपूर की बीमारी भी है और उनके फ़िट होते ही शादी की तैयारियां शुरू कर दी जायेंगी। 

इसे भी पढ़ें: लोकसभा 2019: मोदी की जीत में बधाई देने उतरे बॉलीवुड के सभी सितारे

वैसे आलिया और रणबीर अकसर ही साथ घूमते हुए देखे जाते हैं और आलिया, तो अवॉर्ड शो में रणबीर के लिये अपने प्यार का इज़हार भी कर चुकी हैं। वहीं रणबीर भी अकसर ही आलिया के साथ मस्ती करते दिखाई देते हैं। इसके साथ ही जल्द ही हमें फ़िल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दोनों केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। ब्रह्मास्त्र का डायरेक्श अयान मुखर्जी ने किया। रणबीर और आलिया के साथ इसमें अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में हैं। 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज