Ramayana में राम के किरदार में जान फूंकने की तैयारी में हैं Ranbir Kapoor, आवाज और उच्चारण प्रशिक्षण के बाद, अब सीख रहे हैं तीरंदाजी

By रेनू तिवारी | Mar 26, 2024

नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित रामायण बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इसमें रणबीर कपूर को भगवान राम के रूप में दिखाया जाएगा। प्रशंसक इस फिल्म के बारे में और अधिक जानने के लिए काफी उत्सुक हैं क्योंकि इसकी स्टारकास्ट, कहानी और बहुत कुछ के बारे में इंटरनेट पर कई रिपोर्टें आ रही हैं। इससे पहले, रणबीर कपूर द्वारा रामायण के लिए आवाज और उच्चारण का प्रशिक्षण लेने की खबरें वायरल हुई थीं। यहां तक कि उनका क्लीन शेव लुक भी इस फिल्म से जुड़ा था जो भारतीय पौराणिक कथाओं पर आधारित है। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि अभिनेता फिल्म के लिए एक नया कौशल सीख रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui की जिंदगी का खत्म हुआ कलेश!! पूर्व पत्नी आलिया के साथ कर लिया समझौता? ताजा तस्वीरों ने लोगों के उड़ाए होश


ऐसा लग रहा है जैसे रणबीर कपूर रामायण में अपना बेस्ट देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अब खबर आ रही है कि एक्टर इसके लिए तीरंदाजी सीख रहे हैं। भगवान राम का किरदार निभाने के लिए तीरंदाजी आनी चाहिए और ऐसा लगता है कि रणबीर कपूर इसमें पारंगत होना चाहते हैं। उनके और कोच की तस्वीर इंटरनेट पर आने के बाद उनके तीरंदाजी सीखने की खबर वायरल हो गई। पोस्ट से यह भी पता चलता है कि रणबीर कपूर शाकाहारी हो गए हैं और ध्यान और योग भी कर रहे हैं। इससे पहले रणबीर कपूर की शीर्षासन करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। रणबीर कपूर बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं और उनकी फिल्मोग्राफी इसका सबूत है। अभिनेता निश्चित रूप से इसके लिए अतिरिक्त प्रयास कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Ramayana में 'रावण' बनने के लिए यश ने वसूले 150 करोड़ रुपये, जानें राम ले रहे हैं कितनी फीस?


रामायण में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे जबकि कथित तौर पर केजीएफ स्टार यश रावण के रूप में नजर आएंगे। साईं पल्लवी को मां सीता कहा जाता है। हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि टीवी एक्टर रवि दुबे को भगवान लक्ष्मण का किरदार निभाने के लिए अप्रोच किया गया है। सनी देओल को भगवान हनुमान कहा जाता है। कथित तौर पर कैकेयी का किरदार निभाने के लिए लारा दत्ता से संपर्क किया गया है। जब नितेश तिवारी कलाकारों की घोषणा करेंगे तभी प्रशंसकों को पता चलेगा कि वास्तव में कौन कौन है और कौन फिल्म का हिस्सा है।


प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान