मशहूर सिंगर Atif Aslam की जिंदगी में हुई नयी 'रानी' की एंट्री, सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए किया खुलासा

By रेनू तिवारी | Mar 23, 2023

मशहूर सिंगर जिसपर लाखों लड़कियां अपनी जान छिड़कती हैं उनकी जिंदगी में रानी आ गयी हैं। आतिफ असलम की जिंदगी में किसकी हुई है एंट्री? वह बताते है कि उनके दिल पर राज करने वाली नई रानी उनकी जिंदगी में आ गयी है। आखिर वो रानी कौन है, इसका खुलासा हम इस आर्टिकल में करने जा रहे हैं। आतिफ असलम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की और अपनी रानी के बारे में खुलकर बात की। उनके पोस्ट को देखने के बाद साफ है कि आतिफ काफी समय से उनका इंतजार कर रहे थे।


पॉपुलर सिंगर आतिफ असलम के घर एक नन्ही परी का आगमन हुआ है। आतिफ की पत्नी सारा ने आज यानी 23 मार्च को एक बच्ची को जन्म दिया है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए आतिफ ने ये खुशखबरी अपने फैन्स के साथ शेयर की है। ख़ास बात यह है कि आतिफ ने अपनी बेटी की एक फोटो भी शेयर की है। आतिफ द्वारा शेयर किया गया ये इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।


आतिफ असलम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए आतिफ ने कैप्शन दिया कि आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। मेरे दिल पर राज करने के लिए एक नई रानी आई है। बेबी और सारा दोनों सुरक्षित हैं। कृपया हमारे लिए प्रार्थना करें। हलीमा आतिफ असलम की ओर से रमजान मुबारक। लड़की की फोटो शेयर करते हुए आतिफ ने खुलासा किया कि उनकी लड़की का नाम हलीमा आतिफ असलम है। कई लोगों ने उनकी फोटो पर कमेंट कर आतिफ को विश किया है। एक यूजर ने टिप्पणी की, 'भगवान कहते हैं कि जब एक बच्चा पैदा होता है, तो वह प्रकाश की किरण लाता है। लेकिन जब एक लड़की पैदा होती है, तो वह रोशनी की दो किरणें लेकर आती है।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'भगवान का सबसे अच्छा आशीर्वाद एक बेटी है।' 


आतिफ और सारा के पहले से दो बच्चे हैं। उनके बच्चों के नाम अब्दुल अहद और आर्यन असलम हैं। आतिफ असलम भले ही पाकिस्तानी सिंगर हैं, लेकिन भारत में उनके कई फैन हैं। ख़ास बात यह है कि उन्होंने बॉलीवुड में कई ब्लॉकबस्टर गाने गाए हैं. आतिफ और सारा ने 2013 में लाहौर में शादी की थी। आतिफ के काम की बात करें तो आतिफ की भारत में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। आतिफ के लोकप्रिय गाने वो लम्हे वो बैतिन, तू जाने ना, दिल दिया गल्लां, पहली नजर में, तेरा होने लगा हूं और बखुदा मेटे हो हैं। उन्होंने अब तक कई गाने गाए हैं। आतिफ के गाने भले ही पुराने हों, लेकिन लोग उन्हें आज भी सुनते हैं। खास बात यह है कि उनके चाहने वालों की लिस्ट दिन-ब-दिन बड़ी होती जा रही है। आतिफ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 7 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

 

प्रमुख खबरें

रात को आपको भी होती है मीठा खाने की क्रेविंग, तो घर पर बनाएं गुलाब जामुन मूस

अस्तित्व बचाने के संकट से जूझती कम्युनिस्ट पार्टियां

ओडिशा में BJD अस्त और Congress पस्त, BJP को लेकर लोग हैं आश्वस्त : PM Modi

राम मंदिर का फैसला पलट देंगे राहुल गांधी!, आचार्य प्रमोद कृष्णम का दावा- शाह बानो मामले की तरह...