इटली में होगी रणवीर-दीपिका की डेस्टिनेशन वेडिंग, जानें क्या होगा शादी में खास

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 22, 2018

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की अटकलें खत्म हो गई है, क्योंकि उनकी शादी का डेट फिक्स हो गई है। तारीख फाइनल होने के बाद अब खबर आ रही है कि रणवीर- दीपिका की डेस्टिनेशन वेडिंग इटली में होगी। आपको बता दें कि क्रिकेटर विराट और अनुष्का शर्मा की शादी भी इटली में हुई थी। दीपिका-रणवीर भी इटली में ही शादी करेंगे ये जगह दोनों ने और उनके परिवारों ने मिलकर फाइनल की है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि 28 अप्रैल को दोनों परिवारों ने नवंबर में होने वाली इस ग्रैंड वेडिंग के लिए वेडिंग प्लैनर भी बुक कर लिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर-दीपिका इटली में शादी के बंधन में बंधेंगे और बेंगलुरू में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जाएगा। 

रणवीर सिंह और दीपिका मीडिया को अपनी शादी से दूर रखना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने डेस्टिनेशन वेडिंग को चुना है। वहीं शादी में आने वाले मेहमानों की बात करें तो इस शादी में दोनों के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल होने वाले हैं।

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार साफ कर दिया है कि दीपिका रणवीर इसी साल 10 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि अभी तक रणवीर या दीपिका की ओर से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। रणवीर और दीपिका की लव स्टोरी के बारे में बात करें तो संजयलीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। करीब पांच साल से ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। फैंस को ये जोड़ी काफी पसंद है। 

 

प्रमुख खबरें

Jammu and Kashmir: पुंछ में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवानों के घायल होने की आशंका

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

Prajwal Revanna Sex Scandal: अपहरण मामले में फंसे प्रज्वल के पिता, एचडी रेवन्ना को SIT ने किया गिरफ्तार

20 साल बाद संजय निरुपम की हुई घर वापसी, महायुति को कितना होगा फायदा?