Ranveer & Deepika | रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के लिए बनाया सपनों का महल, दोनों ने शेयर की नये घर की जानकारियां

By रेनू तिवारी | Dec 08, 2022

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण टिनसेल टाउन के बेहतरीन कपल्स में से एक हैं। लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन जोड़ी रोहित शेट्टी की सिर्कस के साथ फिर से स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार है। हाल ही में, इस जोड़ी ने फिल्म के अपने पहले गाने, करंट लगा रे के लॉन्च किया। इवेंट के दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की और एक बड़ी घोषणा की। बॉलीवुड के बाजीराव ने खुलासा किया कि वह और दीपिका एक नए घर में जाने वाले हैं और नये घर में  दीपिका पादुकोण अपने हाथों से खाना बनाने वाली हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: Rhea Chakraborty को मिल गया नया प्यार, सुशांत सिंह राजपूत को भुलाकर अब इस शख्स के साथ बसाएंगी घर


जयेशभाई जोरदार अभिनेता रणवीर सिंह ने खुलासा किया कि एक नया घर बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दीपिका किचन की इंचार्ज हैं और वह खुद देख रही हैं कि किचन कैसा हो रहा है। पीकू अभिनेत्री ने तुरंत जवाब दिया, "किचन का उद्घाटन नहीं हुआ है और वह (रणवीर) इसका उद्घाटन करेंगे और मैं आपको अपडेट रखूंगी।" रणवीर ने चुटकी लेते हुए कहा, "संडे के संडे, दीपिका के लिए अंडे।"

 

इसे भी पढ़ें: Deepika Padukone Lady Singham | थानेदारनी बनकर जिप्सी चलाएंगी दीपिका पादुकोण, रोहित शेट्टी ने किया कंफर्म

रणवीर से यह भी पूछा गया कि क्या उनकी पत्नी दीपिका एंटरटेनमेंट की क्वीन हैं। उन्होंने जवाब दिया, "हां, वह मनोरंजन की रानी है।" उन्होंने उसे अपने जीवन की रानी भी कहा। उन्होंने कहा, "शानदार करियर के 15 साल- विभिन्न शैलियों में बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस तरह की विशेष फिल्में, विशेष चरित्र, विशेष प्रदर्शन। इसलिए टैगलाइन बहुत उपयुक्त है- मनोरंजन की रानी।"


रोहित शेट्टी द्वारा अभिनीत सर्कस के बारे में बोलते हुए, फिल्म में रणवीर सिंह पहली बार दोहरी भूमिका में हैं। इसमें जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े, जॉनी लीवर, मुकेश तिवारी, संजय मिश्रा और वरुण शर्मा भी शामिल हैं। इसमें दीपिका पादुकोण और अजय देवगन भी विशेष उपस्थिति में हैं। यह फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। रोहित शेट्टी और भूषण कुमार द्वारा निर्मित, यह शेक्सपियर की कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित है।


प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा