परफेक्ट बॉलीवुड मसाला फिल्म Cirkus लेकर आ रहे हैं रणवीर सिंह, रिलीज हुआ ट्रेलर- VIDEO

By रेनू तिवारी | Dec 02, 2022

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की कॉमेडी एंटरटेनर फिल्म सिर्कस का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। सिर्कस से पहले रोहित शेट्टी ने रणवीर सिंह के साथ सिम्बा और सूर्यवंशी में काम किया था। फिल्म सिर्कस में खूब बॉलीवुड सितारें आपको देखने को मिलने वाले हैं। फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीज, दीपिका पादुकोण, संजय मिश्रा, जॉनी लीवर सहित तमाम कलाकार भरे-पड़े हैं। फिल्म कॉमेडी ड्रामा हैं। ट्रेलर में आप देख सकते है कि रणवीर सिंह को बार बार करंट लगने के झटके लगते हैं। इसी के इर्दगिर्द पूरी कहानी लिखी गयी हैं।

 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का बड़ा दावा, गुजरात में बहुमत के साथ हमारी पार्टी बनाएगी सरकार


रणवीर सिंह अपनी लेटेस्ट फिल्म से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा और पूजा हेगड़े भी हैं, जो बॉलीवुड की एक परफेक्ट मसाला फिल्म लगती है। यह फिल्म 1982 में रिलीज हुई हिंदी फिल्म 'अंगूर' पर आधारित है, जो विलियम शेक्सपियर के नाटक 'द कॉमेडी ऑफ एरर्स' का एक ढीला रूपांतरण था। रणवीर और वरुण डबल रोल में नजर आएंगे।

 

इसे भी पढ़ें: बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में होगी रोहित-राहुल पर नजर, कमजोर टीम के खिलाफ फॉर्म में आने का अच्छा मौका


3 मिनट और 39 सेकंड के ट्रेलर में रणवीर सिंह एक सर्कस में काम करने वाले बिजली के आदमी के रूप में दिखाई देते हैं। वह और वरुण शर्मा डोपेलगैंगर मुद्दों से निपट रहे हैं। 60 के दशक में सेट, फिल्म को ज्यादातर घर के अंदर शूट किया गया है क्योंकि शेट्टी ने उस युग के सेट बनाए हैं। ट्रेलर वीडियो में 'करंट लगा रे' गाने की झलक भी दी गई है। वीडियो में एक सरप्राइज एलिमेंट भी है। इसके अलावा, ट्रेलर में गोलमाल के कई संदर्भ हैं क्योंकि इसमें गोपाल, माधव, लक्ष्मण और लकी को अनाथ के रूप में दिखाया गया है। यहां देखें सर्कस का ट्रेलर वीडियो:


प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America