रिवीलिंग ड्रेस पहनकर Rashami Desai ने करावाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख उड़ गए फैंस के होश

By प्रिया मिश्रा | Aug 03, 2022

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद से और ज्यादा बढ़ गई है। रश्मि अपने फैशन सेंस और बोल्ड लुक्स के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वे अपनी बोल्ड तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रश्मि देसाई की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में रश्मि का बोल्ड लुक देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: राजीव सेन से तलाक की खबरों के बीच 'सिंदूर' लगाने पर ट्रोल हुईं चारु असोपा


हाल ही में रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रश्मि ग्रीन कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने दिख रही हैं। इस  ऑफ शोल्डर ड्रेस की नेकलाइन काफी डीप है, जिसमें रश्मि का क्लीवेज साफतौर पर दिख रहा है। रश्मि ने स्मोकी आई मेकअप और बोल्ड लिप्स के साथ इस लुक को पूरा किया है। उन्होंने अपने बालों को पोनी टेल में बांधा है। रश्मि ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक दिलकश पोज़ दिए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: इंडियन आइडल 13 जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी के लिए तैयार! प्रोमो देखकर क्यों भड़के लोग?


सोशल मीडिया यूजर्स को रश्मि का यह ग्लैमरस अवतार काफी पसंद आ रहा है। लोग इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा एलेक्सा प्ले परम सुंदरी। वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, आप दुनिया की सबसे खूबसूरत एंजल हैं। लोग इन तस्वीरों पर फायर और हार्ट वाले इमोजी बना रहे हैं।

 

प्रमुख खबरें

Uttarakhand । सोशल मीडिया ‘रील’ बना रही छात्रा की रेलगाड़ी से टकराकर मौत

ओडिशा के मुख्यमंत्री पटनायक ने कांटाबांजी विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल किया

Esha Deol ने 44वीं शादी की सालगिरह पर Hema Malini और Dharmendra की अनदेखी तस्वीर साझा की

पाकिस्तान क्रिकेट ने की 18 खिलाड़ियों के नामों की घोषणा, T20 WC से पहले तीन खिलाड़ी होंगे बाहर