राजीव सेन से तलाक की खबरों के बीच 'सिंदूर' लगाने पर ट्रोल हुईं चारु असोपा

Charu Asopa
@asopacharu
रेनू तिवारी । Aug 02, 2022 3:56PM
चारू की बेटी 9 महीने की हो गयी हैं जिसकी तस्वीर उन्होंंने अपने सोशल मीडिया शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट की। चारु ने अपनी चमकीली नारंगी साड़ी को गजरा, भारी गहनों और सिंदूर के साथ जोड़ा। वह तस्वीर में बहुत सुंदर लग रही थी लेकिन फैंस को उनका सिंदूर लगाना रास नहीं आया।

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु असोपा अलग हो चुके हैं। चारु असोपा ने अपने पति से तलाक के बारे में खुलकर बात की थी तह से वह अपनी शादी-तलाक को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। राजीव सेन की पूर्व पत्नी चारू ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने सिंदूर लगाया हुआ है। राजीव सेन से तलाक के बाद शेयर की गयी तस्वीर में उनके सिंदूर को देखकर फैंस भड़क गये और चारू को ड्रामेबाज महिला करने लगे। यूजर्स ने अलग अलग तरह के कमेंट चारू की सिंदूर वाली तस्वीर पर किए हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: वरुण धवन ने पोलैंड में जान्हवी कपूर के साथ की 'बवाल' की शूटिंग, शेयर किया बीटीएस वीडियो

 

चारू की बेटी 9 महीने की हो गयी हैं जिसकी तस्वीर उन्होंंने अपने सोशल मीडिया शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट की। चारु ने अपनी चमकीली नारंगी साड़ी को गजरा, भारी गहनों और सिंदूर के साथ जोड़ा। वह तस्वीर में बहुत सुंदर लग रही थी लेकिन फैंस को उनका सिंदूर  लगाना रास नहीं आया। तालाक के बाद उनके सिंदूर लगाने पर यूजर्स ने सवाल खड़े कर दिए। 

इसे भी पढ़ें: हमेशा सनग्लासेस पहने रहने पर सुष्मिता सेन ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, पोस्ट शेयर कर बताई वजह

पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "9 महीने की शुभकामनाएं मेरे प्यार, जिंदगी और हंसी। मेरी जिंदगी में आने और इसे बहुत खूबसूरत बनाने के लिए धन्यवाद। आई लव यू माय जान।" चारु ने फिर उसी पोशाक में एक और रील साझा की। कुछ ने उन्हें 'ड्रामेबाज' भी कहा। एक यूजर ने लिखा, "फिर ड्रामा चालू अभी तो इतने हेटफुल स्टेटस लग रहे थे।

अन्य न्यूज़