इंडियन आइडल 13 जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी के लिए तैयार! प्रोमो देखकर क्यों भड़के लोग?

Indian Idol 13
@SonyTV
रेनू तिवारी । Aug 03, 2022 11:56AM
पिछले वीकेंड गायिका नेहा कक्कड़, जिन्हें रियलिटी शो में जज के रूप में देखा जा चुका है, इंडियन आइडल 13 के ऑडिशन के लिए दिल्ली गई थीं। उन्होंने गायकों को भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया था। शो का पिछला सीजन पवनदीप राजन ने जीता था।

इंडियन आइडल 12 की सफलता के बाद सिंगिंग रियलिटी शो दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। जिस चैनल पर यह शो प्रसारित होता है उसने हाल ही में एक ताजा प्रोमो जारी किया है। टीजर में एक परिवार घर के कामों में व्यस्त नजर आ रहा है। हालांकि शो में बजाया जा रहा गाना 'मोह मोह के धागे' उन्हें एक साथ टीवी की और खींचता है। वे सभी बैठते हैं और प्रदर्शन का आनंद लेते हैं।

इसे भी पढ़ें: बवाल के बीच Laal Singh Chaddha का नया पोस्टर जारी, आमिर ने दर्शकों से कहा- प्लीज मेरी फिल्म देखिये

दरअसल, पिछले वीकेंड गायिका नेहा कक्कड़, जिन्हें रियलिटी शो में जज के रूप में देखा जा चुका है, इंडियन आइडल 13 के ऑडिशन के लिए दिल्ली गई थीं। उन्होंने गायकों को भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया था। शो का पिछला सीजन पवनदीप राजन ने जीता था। इंडियन आइडल 12 के कई लोकप्रिय प्रतियोगी अब सुपरस्टार सिंगर 2 में कप्तान के रूप में नजर आ रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Quality S** से लेकर फैशन सेंस की रेटिंग तक, कुछ ऐसा होने वाला है Koffee With Karan 7 का पांचवां एपिसोड

 

चैनल ने प्रोमो को कैप्शन दिया, "फिर से साथ आने का बहना है अब मौसम संगीत है! इंडियन आइडल सीजन 13 जल्द ही आ रहा है! #IndianIdol #IndianIdolIsBack #IndianIdol2022 #IndianIdolSeason13 #IndianIdolS13।'

कई यूजर्स ने कमेंट किया कि वे शो के वापस आने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं, लेकिन कुछ अन्य लोगों ने इसे 'स्क्रिप्टेड रियलिटी शो' कहा। एक अन्य यूजर ने लिखा, "नौटंकियों की दुकान वापस आ रही है (ड्रामा शॉप लौट रही है)।"

 

  

अन्य न्यूज़