Watch Video | हैदराबाद में अपनी असिस्टेंट की शादी में शामिल हुईं Rashmika Mandanna, जोड़े ने छुए पैर, असहज हुईं एक्ट्रेस

By रेनू तिवारी | Sep 05, 2023

पुष्पा 2 की रिलीज से पहले, रश्मिका मंदाना को हाल ही में हैदराबाद में अपने सहायक साई की शादी में देखा गया था। अभिनेता की शादी समारोह की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। नवविवाहित के साथ पोज़ देते हुए स्टार अलौकिक लग रही थी। ट्विटर पर रश्मिका मंदाना के प्रशंसकों द्वारा साझा की गई वायरल तस्वीरों में एक्ट्रेस को चमकीले पीले रंग की साड़ी पहने देखा जा सकता है। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और आधे बंधे बालों से पूरा किया। एक्सेसरीज़ के लिए, उन्होंने सुंदर झुमके और एक पेंडेंट की एक जोड़ी को चुना।


यहां देखें रश्मिका मंदाना की तस्वीरें:


साई की शादी में उनके लुक के अलावा, जिस चीज ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा वह था जोड़े का आशीर्वाद लेने के लिए उनके पैरों को छूना। एक वीडियो वीडियो में, साई और उनकी पत्नी ने एक्ट्रेस को आश्चर्यचकित कर दिया और उनके पैर छू लिए। अभिनेत्री अचंभित रह गई और हाथ जोड़कर जोड़े के उठने का इंतजार करती रही।


जहां यूजर्स के एक वर्ग ने इसे विनम्र कार्य बताया, वहीं अन्य ने अभिनेता के पैर छूने के लिए जोड़े को ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, "पैसे की ताकत।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "उससे आशीर्वाद लेने में कोई बुराई नहीं है!!! उन्होंने उसे अच्छी जिंदगी दी, पैसा दिया और परवाह भी की!!! 

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | Mouni Roy ने प्रिंटेड साड़ी में फ्लॉन्ट की पतली कमरिया, उर्वशी ने फ्लाइंग किस करते हुए एयरपोर्ट पर माहौल बना दिया


रश्मिका मंदाना ने पिछले साल अलविदा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता अभिनीत यह फिल्म वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। अलविदा के बाद, अभिनेता को नेटफ्लिक्स के जासूसी ड्रामा मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखा गया था।

 

इसे भी पढ़ें: 100 परिवारों को एक-एक लाख रुपये देंगे Vijay Deverakonda, फिल्म Kushi की सफलता से खुश है एक्टर


तेलुगु स्टार अगली बार एनिमल में नजर आएंगे। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी होंगे और यह इस साल दिसंबर में रिलीज होगी। एनिमल के अलावा, मंदाना के पास पुष्पा 2: द रोअर भी है। अल्लू अर्जुन अभिनीत यह फिल्म पूषा: द राइज की अगली कड़ी है।

 

 यहां देखें वायरल वीडियो:

प्रमुख खबरें

Himachal Pradesh : मनाली के होटल में युवती का शव बैग में मिला, साथ में आया पुरुष गिरफ्तार

PM Modi विश्वास खो चुके हैं क्योंकि जनता राजनीतिक बदलाव चाहती है : Sharad Pawar

जब Vicky Kaushal को मनोज बाजपेयी की गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए किया गया था गिरफ्तार किया गया था, जानें क्यों?

12 सेकेंड और 5 राउंड गोली, कहां पीएम पर हो गई अंधाधुंध फायरिंग, भारत से लेकर अमेरिका तक में मच गया हड़कंप