Rashmika Mandanna का Pushpa 2 से रिलीज हुआ FIRST Look Poster, बेहद खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस

By रेनू तिवारी | Apr 05, 2024

पुष्पा 2: द रूल 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। मुख्य भूमिकाओं में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत, यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। पुष्पा 2 के निर्माताओं ने पहले घोषणा की थी कि 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फिल्म के पहले टीज़र का अनावरण किया जाएगा। शुक्रवार को, उन्होंने फिल्म से रश्मिका के फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण करने के बाद प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया और लिखा, '8 अप्रैल को रोंगटे खड़े कर देने वाले सामान के लिए तैयार हो जाइए। पोस्टर में रश्मिका श्रीवल्ली के किरदार का बोल्ड लुक दिखा रही हैं। पोस्टर के साथ एक टीज़र रिलीज़ की भी घोषणा की गई है, जिसका अनावरण 8 अप्रैल को किया जाना है।

 

इसे भी पढ़ें: फिल्म के निर्माता Vashu Bhagnani का दावा, Bade Miyan Chote Miyan दुनिया भर में 1,100 करोड़ कमाएंगे


इससे पहले मेकर्स ने पुष्पा 2 की ओटीटी रिलीज की घोषणा की थी. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस बात की जानकारी खुद ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। कैप्शन में लिखा- 'जल्द ही पुष्पा 2 नेटफ्लिक्स हिंदी, तमिल, तेलुगु पर आएगी। मलयालम और कन्नड़ में, हालांकि, फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है।


फिल्म के बारे में

निर्देशक सुकुमार के मार्गदर्शन में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल के साथ सीक्वल के लिए अपनी भूमिका को दोहराते हैं। गौरतलब है कि पहले पार्ट पुष्पा: द राइज ने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर करीब 360-373 करोड़ की कमाई की थी.

 

इसे भी पढ़ें: सुपरस्टार Vijay Deverakonda ने अपने पिता को बताया अपना 'फैमिली स्टार', कहा- 'आप हमेशा मेरे रहेंगे...'


पुष्पा 2: द रूल का निर्माण माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा किया गया है। संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता देवी श्री प्रसाद ने दिया है। अनजान लोगों के लिए, पुष्पा 2 का मुकाबला रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म सिंघम अगेन से होगा। फिल्म में रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और करीना कपूर खान भी अहम भूमिकाओं में हैं।


प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश