पश्चिम बंगाल में RSS कार्यकर्ता समेत पूरे परिवार की नृशंस हत्या, उदारवादियों पर बरसे रविशंकर प्रसाद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 11, 2019

नयी दिल्ली। कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने पश्चिम बंगाल में एक स्कूल अध्यापक और उसके परिवार की हत्या की बृहस्पतिवार को निंदा करते हुए कहा कि यदि ‘‘उदारवादी’’ इसकी निंदा न भी करें, तो भी उम्मीद है कि उनके लिए यह इतना भयंकर होगा कि उन्हें पीड़ितों से सहानूभुति होगी। मुर्शिदाबाद में एक स्कूल शिक्षक और उसकी गर्भवती पत्नी एवं पुत्र की जघन्य हत्या के मामले ने बृहस्पतिवार को राजनीतिक रंग ले लिया और भाजपा एवं पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा। वहीं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने दावा किया कि शिक्षक आरएसएस से जुड़े थे। 

 

प्रसाद ने ट्वीट किया, ‘‘पश्चिम बंगाल में आरएसएस कार्यकर्ता, उनकी पत्नी और बच्चे की हत्या के बर्बर कृत्य की कड़ी निंदा करता हूं। आशा करता हूं कि उदारवादी भले ही इस नृशंस हत्याकांड की सीधे निंदा न करें, लेकिन उन्हें यह इतना भयंकर तो लगेगा कि वे पीड़ित परिवार के साथ सहानूभुति रखेंगे।’’ पैतीस वर्षीय शिक्षक, उनकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी और आठ वर्षीय बेटे आंगन के शव मंगलवार को मुर्शिदाबाद के जियागंज में उनके घर में रक्तरंजित अवस्था में मिले थे। उस समय दुर्गा पूजा चल रही थी। पुलिस ने बुधवार को यहां बताया था कि अज्ञात उपद्रवियों ने तीनों की हत्या कर दी। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट करके घर का वीडियो साझा किया जिसमें फर्श पर खून के धब्बे देखे जा सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा नेतृत्व ने बंगाल में दुर्गा पूजा के वक्त संपर्क अभियान की रिपोर्ट मांगी

पात्रा ने ट्वीट किया, ‘‘चेतावनी : नृशंस वीडियो। इसने मेरी अंतरात्मा को झकझोर दिया है। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में संघ कार्यकर्ता बंधु प्रकाश पाल, उनकी आठ माह की गर्भवती पत्नी और बच्चे की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गयी। उदारवादियों की तरफ से एक भी शब्द नहीं आया। 59 उदारवादियों ने ममता को एक भी पत्र नहीं लिखा।’’ गौरतलब है कि देशभर के 49 जानेमाने लोगों ने जुलाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर देश में भीड़हत्या की घटनाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान