YouTube पर हिट हुआ दिलबर दिलबर का रीमेक Song.. इस साल का No. 1 डांस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 06, 2018

फिल्म सिर्फ तुम का सुपरहिट गाना 'दिलबर दिलबर' आज भी जब कहीं सुनाई देता है  तो जेहन में सुष्मिता सेन की याद आ जाती है। और आप इस गाने को भूले ना इस लिए एक बार फिर यये सुपरहिट गाना एक बार फिर आपको बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगा।

जॉन की फिल्म सत्य मेव जयते में इस गाने को रिक्रियट किया गया। ये गाना 3 जुलाई को रिलीज हुआ है और दो दिनों में इसे 2 करोड़ 82 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आज ये गाना यू-ट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड कर रहा है।

इस गाने में 'बिग बॉस फेम नोरा फतेही बहुत ही सेक्सी बैली डांस करती नज़र आ रही हैं। ये गाना नोरा और जॉन अब्राहम पर फिल्माया गया है जिसे आप फिल्म 'सत्यमेव जयते' में देख पाएंगे।  इस गाने में नोरा फतेही का बेहद सिजलिंग और हॉट अंदाज दिखाई दे रहा है।

अब नोरा फतेही का ये डांस तुर्की की बेली डांसर डिडेम से प्रेरित है। डिडेम अपने कपड़ों को लेकर लोकप्रिय हैं और नोरा चाहती थीं कि गीत में वह भी कुछ उसी तरह के कपड़ों का प्रयोग करें क्योंकि बेली डांसिंग में सही कपड़ों का होना बेहद जरूरी है।


यहां देखें गाना-

 

नोरा ने कुछ समय पहले बताया था, "डिडेम जब नृत्य करती हैं, तो शानदार दिखती हैं और इसलिए वह एक विश्व प्रसिद्ध हैं। मुझे बेली डांस पसंद है और जो भी बेली डांस करता है वह जानता है कि डिडेम कौन हैं> वह बेली डांस में माहिर हैं।

 

बता दें ये फिल्म 19 सितंबर 2008 की वास्तविक घटना पर आधारित है, जब दिल्ली के बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिद्दीन (आईएम) के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था। फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

 

यहां पर देखें सिर्फ तुम का दिलबर-दिलबर सॉग- 

 

प्रमुख खबरें

भारतीय महिला हॉकी टीम में बड़ा बदलाव, सविता पूनिया की जगह सलीमा टेटे बनीं कप्तान

Siddharth के साथ अपने रिश्ते को रखा लाइमलाइट से दूर, फिर Aditi Rao Hydari अपनी सगाई को क्यों किया पब्लिक? Heeramandi स्टार ने बताई वजह

खूबसूरत सजावट, महलों वाले असाधारण झूमर... तापसी पन्नू और मैथियास बो की शादी का संगीत प्रोग्राम हुआ था बेहद खास | Watch Video

राजस्थान सरकार सुनिश्चित करे कि प्रदेश में कोई बाल विवाह नहीं हो : High Court