फिल्म चेहरे के ट्रेलर के साथ ही सस्पेंस खत्म, इमरान हाशमी के साथ नजर आयी रिया चक्रवर्ती

By रेनू तिवारी | Mar 18, 2021

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी-स्टारर चेहरे (Chehre Trailer) का ट्रेलर अब आउट हो गया है। रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित फिल्म एक पेचीदा सफर है जो आपको पात्रों द्वारा खेले जाने वाले खतरनाक खेल के परिणाम के बारे में बताता है। अमिताभ बच्चन ने फिल्म में एक आपराधिक वकील की भूमिका निभाई है जबकि इमरान हाशमी एक विज्ञापन एजेंसी के प्रमुख की भूमिका में हैं। रिया चक्रवर्ती, जिनके बारे में अफवाह थी कि उन्हें फिल्म से हटा दिया गया है, ट्रेलर में भी दिखाई देती हैं।

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग के लिए अयोध्या रवाना, शेयर की ये तस्वीर 

ट्रेलर की शुरुआत भारी बर्फबारी के दृश्य और कुछ बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच एक कार की सवारी से होती है। इन दृश्यों के साथ, अमिताभ बच्चन का वॉयसओवर सुनाया जाता है, जिसमें वह कहते आप में से किसी ने अपराध या जुर्म किया हो तो संभलकर गुजरिएगा क्योंकि ये खेल आपके साथ भी खेला जा सकता है। (अगर तुम में से किसी ने भी कोई अपराध किया हो ध्यान से, क्योंकि यह खेल तुम्हारे साथ भी खेला जा सकता है)। ”

इसे भी पढ़ें: शादी के 22 साल बाद फराह खान ने पति डीजे अकील से लिया तलाक

बाकी ट्रेलर हमें एक मोटल में अजनबियों का एक झुंड दिखाते हैं, एक खतरनाक खेल खेलते हैं जहां हर कोई निर्दोष साबित होने तक दोषी है। ट्रेलर के अंत में, हम रिया चक्रवर्ती को इमरान हाशमी के साथ एक दृश्य में देखते हैं, जिससे यह पुष्टि होती है कि वह वास्तव में फिल्म का एक हिस्सा है। 

फिल्म चेहरे से दो साल से अधिक के अंतराल के बाद बॉलीवुड में रिया की वापसी हुई है। अभिनेत्री को आखिरी बार 2018 की फिल्म जलेबी में देखा गया था। रूमी जाफ़री ने इससे पहले वर्ष 2021 में रिया की बॉलीवुड में वापसी की पुष्टि की थी। रिया से जुड़ी अफवाह थी कि उन्हें फिल्म से हटा दिया गया था क्योंकि उन्हें किसी भी पोस्टर में चित्रित नहीं किया गया था जिसे निर्माताओं ने फिल्म का प्रमोशन करने के लिए इस्तेमाल किया था। किसी भी पोस्टर में अभिनेत्री को टैग नहीं किया गया था। फिल्म के टीज़र के इस महीने की शुरुआत में रिलीजकिया गया था और रिया को फिर से इससे बाहर रखा गया था। 

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला