ऋचा चड्ढा और अली फजल ने मैगजीन कवर के लिए ब्राइड लुक में कराया फोटोशूट, देखें तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Jun 30, 2020

काफी समय से बॉलीवुड गलियारों में  ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्यार के किस्से सुनाई दे रहे थे। काफी समय तक दोनों ने अपने रिश्ते को छुपाया लेकिन बाद में दोनों ने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया। माना जा रहा है दोनों जल्द की शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। दोनों की शादी की खबरे लॉकडाउन से पहले आयी थी लेकिन लॉकडाउन के कारण सब कुछ रोकना पड़ गया। इसी दौरान अली फजल की अम्मी का भी इंतकाल हो गया। अब शादी कुछ समय के लिए टाल दी गयी हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: ब्रेकअप के बाद सुशांत को भूलना चाहती थी अंकिता लोखंडे, विक्की जैन से किया था इश्क का इजहार

 

 देश के लॉकडाउन में जाने से कुछ हफ़्ते पहले, एक साथ कवर शूट में, दोनों एक खूबसूरत तस्वीर क्लिक करवाई। ऋचा हर तरह से अपने खूबसूरत लहंगे में तेजस्वी दिख रही हैं, जो दर्शाता है कितनी खूबसूरत दुल्हन के रूप में ऋचा दिखेगी। और अली अपने दुल्हे की पोशाक में शानदार लग रहे हैं।  लेकिन इन् सबसे कहीं अधिक जो हमारी आँखों आकर्षित कर रही, है वो है इनको एक साथ खुस देखना, इनकी चमकती आँखें हमारे दिल को लुभा रही है। प्रशंसकों के लिए, इस कवर स्टोरी का मुख्य आकर्षण उनकी पूरी प्रेम कहानी की यात्रा  है। 

 

इसे भी पढ़ें: सुशांत की मौत के बाद इस मुद्दे पर खौला बॉलीवुड का खून, सितारों ने कहा- इससे ज्यादा क्रूरता क्या होगी

ऋचा चड्ढा और अली फजल टिनसेल्टाउन के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं, लेकिन रिचा चड्ढा और अली काजल के बारे में हम वास्तव में कितना जानते हैं?  कुछ विवरण जैसे कि वे अपनी फिल्म फुकरे के सेट पर मिले और प्यार हो गया, उनकी प्रेम कहानी के बारे बात करे तोह अच्छी तरह से गुप्त रखा गया क्योंकि उन्होंने कुछ मौके को छोड़कर हमेशा लो प्रोफाइल बनाये रखा।  अब, ब्राइड्स टुडे के जून-जुलाई संस्करण के लिए एक भव्य पत्रिका की शूटिंग में, दोनों कलाकार  ने इस बात की कहानी बयां की है कि वे सबसे अच्छे दोस्त से जीवन साथी कैसे बने।



प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America