Cannes 2023 Films VS Fashion डीबेट पर आया Richa Chadha का तंज, एक्ट्रेस ने कहा- कोई कुछ भी कहे लेकिन...

By रेनू तिवारी | May 25, 2023

ऋचा चड्ढा ने हमेशा अपने मन की बात बेधड़क होकर कही है और वह कभी भी इससे पीछे नहीं हटती है। कई बार उन्हें अपने बयानों के लिए बुरी तरह से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है। हटने वाली नहीं रही हैं। ऋचा को उनके करियर की दो फिल्मों के लिए आधिकारिक तौर पर दुनिया के सबसे बड़े फिल्म समारोह कान्स के लिए चुना गया साथ ही एक्ट्रेस को प्रतिष्ठित मंच पर दो पुरस्कार जीतने का भी सौभाग्य मिला। हालाँकि कांस फिल्म फेस्टिवल कुछ समय से सोशल मीडिया पर फिल्म की जगह फैशन फेस्टिवल बन गया है।

 

इसे भी पढ़ें: Shahid Kapoor के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, Zee Studios और रॉय कपूर फिल्म्स की नई एक्शन थ्रिलर में आएंगे नजर

 

फैशन फिल्म महोत्सव का केंद्र बिंदु होना चाहिए

ट्विटर और सोशल मीडिया इस बात को लेकर कई तरह की राय से भरे हुए हैं कि क्या फैशन को फिल्म फेस्टिवल का केंद्र बिंदु होना चाहिए। ऋचा ने अपने सोशल मीडिया पर कहा, “सोशल मीडिया पर कान्स, फैशन, फिल्म आदि के बारे में बहुत बातें हो रही हैं। लोग यहां आने के लिए उत्साहित हैं, मैंने उन लोगों पर ध्यान दिया है जो ब्रांड/डिजाइनर/अल्कोहल लेबल को धन्यवाद दे रहे हैं जो अपने प्रभावशाली लोगों को यहां ला रहे हैं। यह मार्केटिंग नंबर के लिए गियरवेन्यू है? उन्हें रहने दो। आप देखेंगे कि ज्यादातर लोग कहते हैं कि वे रेड कार्पेट पर हैं लेकिन फिल्म को निर्दिष्ट नहीं करेंगे। खैर, वे यहां किसी फिल्म या फिल्म के लिए नहीं हैं। यह कहने के बाद, क्या आप कान्स में समाप्त होने वाली फिल्म पर काम करने के लिए भाग्यशाली होना चाहिए ... यह दुनिया का सबसे अच्छा एहसास है। आखिरकार यह एक फिल्म फेस्टिवल है, चाहे कोई कुछ भी कहे। एक कलाकार के रूप में, 7 मिनट लंबे स्टैंडिंग ओवेशन (ऋचा ने मसान को यह सम्मान मिलने के संदर्भ में कहा) से बड़ी कोई खुशी और संतोष नहीं है।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | हिना खान ने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल को किया KISS, ये हरकत देख आग बबूला हुए ट्रोल्स

 

इसके अलावा आपको बता दें कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की सनी लियोन और राहुल भट अभिनीत फिल्म 'कैनेडी' को चल रहे कान फिल्म समारोह में प्रदर्शित किया गया। कैनेडी को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में आधी रात की स्क्रीनिंग के दौरान प्रदर्शित किया गया था। टीम को दर्शकों से तालियों का एक दौर मिला। निर्देशक ने फिल्म के सितारों, सनी लियोन और राहुल भट के साथ रेड कार्पेट पर वॉक किया। 

प्रमुख खबरें

SRH vs RR IPL 2024: रोमांचक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 1 रन से दी मात

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा