कार हादसे का शिकार हुए ऋषभ पंत, डिवाइडर से टकराई कार, गंभीर रूप से घायल

By अंकित जायसवाल | Dec 30, 2022

भारत के विकेटकीपर ऋषभ पंत अपने गृहनगर रुड़की, उत्तराखंड के पास एक कार दुर्घटना में घायल हो गए हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। यह दुर्घटना शुक्रवार तड़के हुई, जब पंत नई दिल्ली लौट रहे थे। बाद में उन्हें एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया और बाद में उन्हें नई दिल्ली के एक निजी मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल में स्थानांतरित किया गया। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के बाद पंत वापस अपने घर लौट रहे थें। इसी दौरान उनकी कार नारसन के पास डिवाइडर से टकरा गई।

 

खबरों के अनुसार, ऋषभ पंत खुद ही गाड़ी ड्राइव कर रहें थें। पंत ने बताया कि गाड़ी चलाने के दौरान उन्हे नींद आ गई थी, जिस कारण उनकी कार डिवाइडर टकरा गई और दुर्घटना हो गई। हादसे के बाद कार जल गई। कार हादसे में पंत के पैर और पीठ में चोट आई है। 

इसे भी पढ़ें: Uttar Pradesh: प्रधानमंत्री मोदी की मां के निधन पर सत्ता पक्ष, विपक्ष के नेताओं ने जताया शोक

25 वर्षीय पंत श्रीलंका के खिलाफ 3 जनवरी से शुरू होने वाली टी20 अंतरराष्ट्रीय और घरेलू वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे। उन्हें फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले मजबूती और कंडीशनिंग के लिए बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में जाना था। उन्होंने हाल ही में मीरपुर में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में 93 रन की मैच विनिंग पारी खेली, जिससे भारत को 2-0 से सीरीज जीतने में मदद मिली।

प्रमुख खबरें

Char Dham Yatra 2024 के लिए इतने श्रद्धालु करा चुके हैं रजिस्ट्रेशन, लगातार टूट रहे रिकॉर्ड

Odisha सरकार में बाहरियों को लाने की कोशिश की जा रही है : Nadda

ऐसा क्या हुआ कि लंदन में लगने लगे मोदी-मोदी के नारे, भारतीय प्रवासियों के समर्थन भरी नजर आई सड़कें

हमारे साथ चुनाव लड़ा, वोट अपील की और फिर CM पद के लिए...जनता की सहानुभूति का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने महाराष्ट्र को लेकर क्या कहा?