ऋषि कपूर का गुस्सा सीमा के पार, कहा- देश का मजाक उड़ाया तो कर दूंगा हमेशा के लिए डिलीट

By रेनू तिवारी | Mar 25, 2020

बॉलीवुड में कुछ ऐसे अभिनेता है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं जिनमें से एक है ऋषि कपूर। ऋषि कपूर फिल्में कम करते हैं लेकिन उन्हें दुनिया में क्या हो रहा है उन सब चीजों की जानकारी होती है। ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर अपने गुस्सेल अंदाज में ट्रोलर्स की क्लास लगाने के लिए भी जाने जाते हैं। ऋषि कपूर भी इस समय कोरोना वायरस के लॉकडाउम के चलते घर के अंदर ही है और सोशल मीडिया पर काफी वक्त बीता रहे हैं। एक्टर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को कोरोना से कैसे बचें इसकी सलाह भी दे रहे हैं। सलाह तो ठीक है लेकिन एक्टर को उनकी सलाह पर किसी ने अपनी सलाह दे दी तो ऋषि कपूर काफी भड़क गये। ऋषि कपूर ने उस यूजर को चेतावनी दे डाली।

 

इसे भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने 2 साल से क्यों नहीं की कोई फिल्म? क्या करण जौहर की भीष्म थी वजह

क्या है मामला

24 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शाम 8 बजे कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए पूरे देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन करने का निर्देश दे दिया। ऋषि कपूर ने पीएम की इस पहल का समर्थन किया। सोशल मीडिया पर तो हम सभी जानते हैं कि केवल दो ही तबका है एक जो पीएम मोदी का समर्थन करता है और दूसरा जो विरोध करता है। बस फिर क्या था जैसे ही ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर पीएम का समर्थन किया ट्रोलर्स ने ऋषि कपूर को ट्रोल करना शुरी कर दिया। एक यूजर मे ऋषि कपूर के लिए लिखा अच्छा है आप घर पर रहे और खूब शराब पीये। यूजर्स की ऐसी बातों पर ऋषि कपूर काफी भड़क गये और उन्होंने गुस्से में चेतावनी दे डाली।

 

इसे भी पढ़ें: 21 दिन के लॉकडाउन में न निकले बाहर, घर पर बैठ कर देखें ये 21 बेहतरीन वेबसीरीज

ऋषि ने अपने ट्वीट पर लिखा- किसी ने भी अगर मेरे देश का मजाक उड़ाया या फिर मेरी लाइफस्टाइल का, तो उसे डिलीट कर दूंगा। इस बारे में सचेत रहे और इसे चेतावनी ही समझें। ये एक बड़ा गंभीर मामला है। इन हालातों से उबरने में मदद करें। 

आपको बता दे कि काफी समय से ऋषि कपूर घर पर ही है। वह कैंसर जैसी बीमारी का इलाज करवाकर कुछ समय पहले ही भारत लौटे थे। ऐसे में बाहर के प्रदूषण में अगर ज्यादा तहते हैं तो उनकी तबियत बिकड़ जाती हैं।


प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis