बढ़ते समोसे के दाम ने ली युवक की जान, जाने पूरा मामला

By सुयश भट्ट | Jul 27, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले से एक अजीब मामला सामने आया है। जहां समोसे के बढ़ते दामों के चलते युवक ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि दाम को लेकर दुकानदार और ग्राहक के बीच विवाद हो गया। पुलिस की पूछताछ के बाद युवक इतना ज्यादा तनाव में आ गया कि दुकान के ही सामने खुद को आग के हवाले कर दिया।

इसे भी पढ़ें:मध्य प्रदेश में अब तबादले 7 अगस्त तक जारी रहेंगे , कैबेट में लिया गया फैसला 

आपको बता दें कि अनूपपुर के अमरकंटक थाना क्षेत्र के बांधा का मामला है। जहां होटल में ग्राहक दो अन्य साथियों के साथ 22 जुलाई को शाम के समय समौसे लेने गया था। वहां दुकानदार से 2 समोसे लिए। कुछ दिन पहले तक 15 रुपये में मिलने वाले समोसे की कीमत महिला दुकानदार ने 20 रुपए की मांग की।

वहीं दोनों के बीच हुए विवाद के बाद दुकानदार ने घटना की शिकायत अमरकंटक थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 294, 506 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया और ग्राहक को पूछताछ के लिए बुला लिया।

इसे भी पढ़ें:प्रदेश के आबकारी मंत्री के क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत , कांग्रेस ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग 

बताया जा रहा है कि 23 जुलाई की सुबह 10 बजे उसी दुकान के सामने जा पहुंचा और महंगे दाम व थाने में शिकायत की बात कर बहस करने लगा, कुछ ही देर बहस के बाद खुद पर पेट्रोल डालते हुए खुद को आग के हवाले कर दिया।

वहीं एसडीओपी आशीष भरांडे ने इस मामले पर कहा कि दोनों के बीच समोसे को लेकर विवाद शुरू हुआ था। जिसके बाद वहां खड़े लोगों ने बताया कि मृतक ने खुद पर पैट्रोल डालकर आग ली जिसकी इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज