मध्य प्रदेश में अब तबादले 7 अगस्त तक जारी रहेंगे , कैबिनेट में लिया गया फैसला

मध्य प्रदेश में अब तबादले 7 अगस्त तक जारी रहेंगे , कैबिनेट में लिया गया फैसला

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक आयोजित हुई। बैठक में हुए निर्णय की जानकारी देते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कैबिनेट ने प्रदेश में तबादलों की तारीख को बढ़ाकर अब 7 अगस्त तक करने का फैसला किया है।

भोपाल। मध्य प्रदेश की कैबिनेट बैठक के बाद तबादलों की समय सीमा को एक सप्ताह बढ़ाने का फैसला लिया गया है। 7 अगस्त तक तबादले जारी रहेंगे। प्रदेश में 1 जुलाई से नई तबादला नीति लागू हुई थी।

इसे भी पढ़ें:MP के शासकीय सेवकों को CM ने दिया तोहफा, देय वार्षिक वेतन वृद्धि को लेकर दिया आदेश 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक आयोजित हुई। बैठक में हुए निर्णय की जानकारी देते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कैबिनेट ने प्रदेश में तबादलों की तारीख को बढ़ाकर अब 7 अगस्त तक करने का फैसला किया है। पहले 31 जुलाई तक थी, जिसे आज  कैबिनेट की बैठक में 1 सप्ताह बढ़ाने का निर्णय लिया है।

इसे भी पढ़ें:प्रदेश में तबादले की आड़ में चल रही है ठगी कमाई , खुद को मंत्री का पीए बता कर ली 40 हजार की रिश्वत

वहीं कैबिनेट मे दंत चिकित्सकों के पदों को भी स्वीकृति दी गई है। संयुक्त संचालक दंत स्वास्थ उपसंचालक दंत स्वास्थ्य के पद, संभागीय कार्यालय स्तर पर उपसंचालक दंत स्वास्थ्य के 7 पद शहरी क्षेत्र में जिला चिकित्सालय में दंत विशेषज्ञ के 34 पद, दंत चिकित्सक के 46 पद। इस प्रकार कुल 89 पद निर्मित किए जाने का आज कैबिनेट में फैसला लिया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।