स्टीवन स्पीलबर्ग की ‘वेस्ट साइड स्टोरी’ की रीमेक में होंगी रीता मोरेनो

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 28, 2018

लॉस एंजिलिस। हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और ‘वेस्ट साइड स्टोरी’ की कलाकार रीता मोरेनो अपनी इसी फिल्म की रीमेक में भी अभिनय करती नजर आयेंगी। स्टीवन स्पीलबर्ग ‘वेस्ट साइड स्टोरी’ की रीमेक बना रहे हैं। ‘डेडलाइन’ की रिपोर्ट के अनुसार 1961 की इस फिल्म के लिये मोरेनो ने अकादमी पुरस्कार जीता था। फिल्म में उन्होंने अनिता का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों सुजैन से दूर नहीं रह पा रहे ऋतिक, फिर से करना चाहते हैं शादी!

हालांकि स्पीलबर्ग की फिल्म में उनका किरदार अलग होगा। स्पीलबर्ग की फिल्म में मोरेनो वैलेंटीना का किरदार निभायेंगी। यह किरदार पुरानी फिल्म के डॉक किरदार का नया रूप है। पुरानी ‘वेस्ट साइड स्टोरी’ का किरदार डॉक कॉर्नर स्टोर का मालिक है, जहां फिल्म का मुख्य किरदार टोनी काम करता है।

मोरेनो ने कहा, ‘‘मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं अपनी ही फिल्म की रीमेक का हिस्सा बनूंगी।’’ ‘एंजल्स इन अमेरिका’ के पटकथा लेखक टोनी कुशनर ने नयी ‘वेस्ट साइड स्टोरी’ की कहानी लिखी है।

यह भी पढ़ें- वेडिंग सीजन में यामी गौतम ने कराया ब्राइडल फोटोशूट, देखें तस्वीरें

‘वेस्ट साइड स्टोरी’ एक संगीतमय फिल्म है। इसकी मूल कहानी विलियम शेक्सपीयर की ‘रोमियो जूलियट’ से प्रेरित है। फिल्म की कहानी जेट्स और शार्क्स नामक दो विरोधी गिरोहों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म की शूटिंग 2019 में शुरू होगी।

 

प्रमुख खबरें

बढ़ती वैश्विक अनिश्चितताओं से मांग, देश के निर्यात पर असर पड़ सकता है : FIEO

UCC लागू होने से हिंदुओं को किसी भी तरह फायदा नहीं होगा : Mamata Banerjee

Sunita Kejriwal, मंत्री आतिशी ने तिहाड़ जेल में मुख्यमंत्री से मुलाकात की

Welcome To The Jungle में अक्षय कुमार के साथ शामिल हुए Aftab Shivdasani, पोस्ट की अजीब तस्वीर