Tejasswi Prakash की मराठी फिल्म 'School College Ani Life' का ट्रेलर रिलीज, Rohit Shetty का रिजनल डेब्यू

By रेनू तिवारी | Mar 20, 2023

तेजस्वी प्रकाश टेली टाउन के सबसे प्रमुख चेहरों में से एक हैं। कुछ ही समय में अभिनेत्री ने उद्योग में अपने लिए एक जगह बनाई है। डेली सोप के साथ-साथ वह रियलिटी शो में भी अपनी काबिलियत साबित कर चुकी हैं। वह रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी, सीजन 10 में दिखाई दीं और सेमी-फ़ाइनल सप्ताह में पहुंचने के बाद चिकित्सा कारणों से चली गईं।

 

इसे भी पढ़ें: K-drama के मशहूर कपल Hyun Bin और Son Ye-jin का होने वाला है तलाक? खबरों पर आया सितारों का रिएक्शन

 

वह सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो बिग बॉस 15 की विजेता बनकर उभरीं और तब से उनकी लोकप्रियता बढ़ रही है। बिग बॉस के बाद उन्हें एकता कपूर के लोकप्रिय शो नागिन 6 में मुख्य भूमिका मिली। अब अभिनेत्री 'स्कूल कॉलेज एनी लाइफ' नामक एक मराठी फिल्म में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

इसे भी पढ़ें: Roadies 19 Teaser Out | रोडीज़ 19 का टीज़र हुआ रिलीज, 'Karm Ya Kaand' की राणनीति पर होगा बेस्ड, जल्द ही ऑन-ग्राउंड ऑडिशन हो जाएंगे शुरू


फिल्म विहान सूर्यवंशी द्वारा निर्देशित और रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर रोहित शेट्टी, पवित्रा गांधी और विवेक शाह द्वारा निर्मित है। यह फिल्म रोहित शेट्टी की मराठी सिनेमा में पहली फिल्म है। इसमें तेजस्वी प्रकाश और करण परब मुख्य भूमिका में हैं। निर्माताओं ने अब फैमिली एंटरटेनर का ट्रेलर जारी कर दिया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक युवा स्कूल और कॉलेज जीवन की कठिनाइयों और पुरस्कारों से निपटता है। यह परिवार के साथ घनिष्ठ संबंध, गहरी दोस्ती और प्रेम संबंधों के उतार-चढ़ाव की झलक भी प्रदान करता है। ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि यह एक रोमांटिक कॉमेडी है जो पूरे परिवार का मनोरंजन करने वाली है।

 

 

प्रमुख खबरें

Rahul Gandhi और Priyanka Gandhi नहीं लड़ेंगे इन सीटों से चुनाव, बड़ी वजह आई सामने

Ayushman Bharat Yojana 2024: 30 अप्रैल को मनाया जा रहा आयुष्मान भारत योजना, जानिए कैसे हुई इसकी शुरूआत

KKR vs DC IPL 2024: सॉल्ट और चक्रवर्ती के तूफान में उड़ी दिल्ली, कोलकाता की शानदार जीत

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau