रॉस टेलर ने कहा, न्यूजीलैंड टीम विश्व कप फाइनल के लिये पूरी तरह तैयार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 11, 2019

मैनचेस्टर। भारत पर सेमीफाइनल में मिली शानदार जीत से उत्साहित न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रोस टेलर ने कहा कि उनकी टीम इस बार विश्व कप फाइनल के लिये बेहतर तैयार है। चार साल पहले आस्ट्रेलिया ने फाइनल में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हरा दिया था। टेलर ने आईसीसी की वेबसाइट पर कहा कि हमें पता है कि इस बार चुनौती क्या है और दबाव कैसा रहेगा और उसका सामना कैसे करना है। हम लाडर्स पर फाइनल का पूरा मजा लेंगे। इससे बेहतर फाइनल कहां हो सकता है। 

इसे भी पढ़ें: धोनी और जडेजा ने दबाव का बखूबी सामना किया, कुछ भी हो सकता था: बोल्ट

उन्होंने कहा कि  सामने चाहे इंग्लैंड हो या आस्ट्रेलिया, हमें मैच का पूरा मजा लेकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है। सेमीफाइनल में 74 रन बनाने वाले टेलर ने कहा कि मैं रात में तीन बजे उठ गया और मुझे समझ नहीं आया कि कैसे बल्लेबाजी करूंगा। यह अजीब था। टेस्ट मैच की तरह लग रहा था। पिछली रात नाट आउट रहने के बाद अगले दिन फिर बल्लेबाजी। उन्होंने कहा कि लेकिन मैने और केन ने 240 रन की बात की थी । हमें लगा कि वह अच्छा स्कोर है। कई लोगों ने हम पर भरोसा नहीं किया लेकिन विकेट बहुत ही धीमा था। 

इसे भी पढ़ें: IPL में खेलने के बदौलत खिलाड़ियों को दबाव से निपटने में मदद मिली: लियाम प्लंकेट

टेलर ने स्वीकार किया कि लाडर्स पर यह उनका आखिरी मैच हो सकता है। उन्होंने कहा कि  मैने कहा है कि क्रिस गेल मेरी प्रेरणा है। वह 39 बरस की उम्र में खेल रहे हैं लेकिन शायद मैं नहीं खेल सकूंगा। कुछ कह नहीं सकता लेकिन संभावना है (यह मेरा आखिरी विश्व कप मैच हो)।

 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा