दिल्ली एयरपोर्ट पर बम मिलने की खबर, 70 मिनट तक मची रही अफरातफरी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 13, 2019

नयी दिल्ली। दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सोमवार रात बम होने की झूठी सूचना मिली जिससे हवाईअड्डे पर परिचालन करीब 70 मिनट के लिए प्रभावित रहा। अधिकारियों ने बताया, “दिल्ली पुलिस को रात 8.49 बजे टर्मिनल 2 पर बम होने का फोन आया।” अधिकारियों ने बताया कि इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के प्रस्थान क्षेत्र को तत्काल खाली करा लिया गया और सभी यात्रियों को गेट नंबर चार पर भेज दिया गया जबकि यहां आने वाले यात्रियों को विमानों के अंदर ही रोक दिया गया। उन्होंने बताया, “बम निरोधक दस्ता (बीडीएस) और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने करीब एक घंटे की गहन तलाश के बाद सूचना अफवाह साबित हुई ।”

इसे भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस से पहले दिल्ली में बढ़ाई गई सुरक्षा, ऑपरेशन नंबर प्लेट का भी हुआ था आयोजन

हवाईअड्डा पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया ने कहा कि सभी पक्षों को तत्काल सूचित एवं चौकस कर दिया गया। उन्होंने कहा, “टर्मिनल 2 की व्यापक जांच की गई। समग्र तलाश अभियान चलाया गया और कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। कॉल करने वाले की पहचान कर ली गई है और उसने ऐसे किसी कॉल को करने से इनकार किया है। कॉल को गैर विशिष्ट घोषित किया गया है।” उन्होंने बताया कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। अधिकारियों ने बतया कि रात 10 बजे टर्मिनल 2 के आगमन एवं प्रस्थान क्षेत्र में सेवाएं सामान्य हुईं। 

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक सरकार ने केंद्र से तत्काल 3000 करोड़ रुपये जारी करने का अनुरोध किया

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए शुरु हुआ मतदान, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut