साइना नेहवाल-पीवी सिंधू में से कोच गोपीचंद ने किसे और क्यों चुना?

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 25, 2020

कोलकाता। भारतीय बैडमिंटन के मुख्य राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद ने शुक्रवार को यह माना कि साइना नेहवाल और पीवी सिंधू को एक साथ संभालना उनके लिए मुश्किल था और वह इन दोनों खिलाड़ियों में से किसी एक को अपना चहेता नहीं चुन सकते। 

गोपीचंद ने टाटा स्टील साहित्य उत्सव समारोह में कहा कि मैं सपने में भी यह नहीं कह सकता हूं कि दोनों में से कोई एक मेरा चहेता है। मेरे लिये यह मुश्किल था लेकिन मैं संभालने में सफल रहा। दोनो का सफर अलग-अलग है और दोनों अपने तरीके से चैम्पियन है।

इसे भी पढ़ें: किरेन रिजिजू का ऐलान, खेल मंत्रालय करेगा लगभग 1500 कोच की भर्ती

गोपीचंद ने एक बार फिर कहा उन्होनें दोनों खिलाड़ियों को अपने बच्चे की तरह माना और तब बुरा लगा जब साइना ने प्रकाश पादुकोण अकादमी से जुड़ने के लिए उनकी अकादमी छोड़ दी थी।

उन्होंने कहा कि अगर मैं किसी को अपना छात्र बनाता हूं तो उसे अपने बच्चे जैसा मानता हूं। मुझे साइना के अकादमी छोड़ने से काफी पीड़ा हुई। मैं इससे दुखी था। फिर जब मैंने उसे ओलंपिक में देखा तो मुझे लगा कि उसके पास बहुत अच्छा मौका है और फिर मैंने उसे हारते हुए देखा।

इसे भी देखें-खेलों के लिहाज से कैसा रहा 2019, यहां देखें पूरी रिपोर्ट

प्रमुख खबरें

PM Modi आरक्षण विरोधी हैं, वह आपका आरक्षण छीनना चाहते हैं : Rahul Gandhi

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे भाजपा में शामिल

लोकसभा चुनाव के शुरुआती दो चरण के बाद मोदी आगे हैं : Amit Shah

Karnataka Sex Scandal Case । पीड़ितों की हुई पहचान, संपर्क साधने में जुटी SIT Team, रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी