साक्षी मिश्रा और उसके पति अजितेश को मिली पुलिस सुरक्षा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 15, 2019

प्रयागराज। इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने सोमवार को बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उसके पति अजितेश को पुलिस सुरक्षा प्रदान की।साक्षी और उसके पति ने अदालत से सुरक्षा मांगी थी कि उनके शांतिपूर्ण जीवन में किसी तरह की दखलअंदाजी न की जाए।आज जब इस मामले पर सुनवाई शुरू हुई, उस समय साक्षी और उसका पति सुनवाई के समय अदालत में मौजूद थे।न्यायमूर्ति सिद्धार्थ वर्मा ने साक्षी और उसके पति को सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश पारित किया।

इसे भी पढ़ें: कड़ी सुरक्षा में पति के साथ HC पहुंची साक्षी, अजितेश से कोर्ट में मारपीट की खबर

इन्होंने दलील दी थी कि साक्षी के पिता से इनकी जान को खतरा है क्योंकि वे उनकी शादी से नाखुश हैं जिसकी वजह अजितेश का दलित जाति से होना है।हालांकि जैसे ही वे अदालत से बाहर आए, कुछ वकीलों ने उनके साथ हाथापाई की। इस बीच, अदालत से बाहर एक दंपति का अपहरण होने की घटना से सनसनी फैल गई और लोगों को लगा कि साक्षी और अजितेश का अपहरण हो गया है।हालांकि, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि यह कोई और युगल है जिसका वाहन फतेहपुर में पकड़ लिया गया है और पूछताछ की जा रही है।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला