सलीमा टेटे को जूनियर महिला हाकी राष्ट्रीय शिविर में जगह मिली

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 23, 2019

नयी दिल्ली। युवा ओलंपिक की रजत पदक विजेता सलीमा टेटे को गुरुवार से लखनऊ में शुरू हो रहे जूनियर महिला हाकी राष्ट्रीय शिविर के लिए 33 सदस्यीय संभावित खिलाड़ियों में जगह दी गई है। फ्रांस के खिलाफ आठ फरवरी से शुरू हो रही चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला से पूर्व इस 24 दिवसीय शिविर का आयोजन कोच बलजीत सिंह के मार्गदर्शन में किया जाएगा। बलजीत ने कहा, ‘‘आगामी शिविर युवा प्रतिभा को निखारने और फ्रांस की अनुभवी टीम के खिलाफ उन्हें तैयार करने का हमें बेहतरीन मौका देगा।’’

 

उन्होंने कहा, ‘‘हम इन खिलाड़ियों के विकास, उनकी फिटनेस, गति, स्टेमिना, कौशल और महिला जूनियर एशिया कप सहित भविष्य की बड़ी चुनौतियों के लिए उन्हें रणनीतिक तथा मानसिक रूप से तैयार करने पर जोर देंगे।’’ सलीमा फिलहाल सीनियर टीम के साथ स्पेन के दौरे पर हैं और वहां से लौटने के बाद लखनऊ में शिविर से जुड़ेंगी।

 

शिविर में हिस्सा लेने वाली खिलाड़ी इस प्रकार हैं:।

 

 

गोलकीपर: बिचू देवी खरीबम, खुशबू और सिमरन चोपड़ा।

 

डिफेंडर: प्रियंका, सलीमा टेटे, गगनदीप कौर, एंटिम, इशिका चौधरी, प्रिया, फिलिका टोप्पो, गुरलीन ग्रेवाल, केएल मरीना और रीमा बाक्सला।

 

मिडफील्डर: बलजीत कौर, चेतना, रीत, मरियाना कुजुर, प्रीति, प्रभलीन कौर, जीवन किशोरी टोप्पो, रोजी भारती, अंजिमा कुजुर और उपासना सिंह।

 

फारवर्ड: लालरिंदिंकी, मुमताज खान, शर्मिला देवी, दीपिका सोरेंग, केएम आर्य, दीपिका, सविता, पिंकी एक्का, बीना पांडे और संगीता कुमारी।

 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा