फिल्म वॉर के सीक्वल से टाइगर श्रॉफ OUT! सलमान खान और शाहरुख खान की हुई एंट्री

By रेनू तिवारी | Nov 24, 2020

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2020 की सुपरहिट फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का कामाई की थी। लंबे समय बाद ऋतिक रोशन को फिल्म में एक्शन अवतार में देखा गया था। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन दोनों कमाल के थे। दोनों ने एक्शन के मामले में एक दूसरे को कांटे की टक्कर दी थी। फिल्म की सफलता को देखते हुए वॉर के सीक्वल को बनाने की तैयारी हो रही है। 

बॉलीवुड गलियारों में अफवाह उड़ रही हैं कि फिल्म वॉर में इस बार टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की जोड़ी देखने को नहीं मिलेगी। फिल्म से टाइगर श्रॉफ बाहर है। फिल्म में इस बार खांस की एंट्री होने वाली है। माना जा रहा है कि इस बार फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान को लेने की योजना बनायी जा रही है। 

इसे भी पढ़ें: 'ससुराल सिमर का' फेम आशीष रॉय का निधन, दोनों किडनी हो गई थीं फेल  

इस बार फिल्म में फोकल दो लोगों पर नहीं बल्कि तीन लोगों पर केंद्रित होगी फिल्म में लीड एक्ट्रेस को लेकर भी खुलासा हुआ है। फिल्म में के लिए दो एक्ट्रेस के नाम सामने आये हैं। फिल्म के लिए दो सुपरहिट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ का नाम सालने आया हैं। अभी किसी भी नाम पर पुष्टि नहीं हुई है लेकिन गलियारों में यह अफवाह काफी ज्यादा फैली हुई है।

इसे भी पढ़ें: इंदु की जवानी ट्रेलर: डेटिंग एप ने किया बवाल, पाकिस्तानी लड़के के चक्कर में पड़ी कियारा  

फिलहाल शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त है तो वहीं सलमान खान की भी कई फिल्में लॉकडाउन के कारण अधर में अटकी हुई है जिनकी शूटिंग को पूरा करना अभी बाकी है। फिलहाल सलमान खान बिग बॉस की शूटिंग में व्यस्त हूं। 

प्रमुख खबरें

Hemant Soren की पत्नी कल्पना ने गांडेय विधानसभा सीट से झामुमो उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किया

Karan Johar के साथा काम करेंगे Ayushmann Khurrana, जासूसी कॉमेडी के लिए एक्टर ने भरी हामी: रिपोर्ट

Priyanka Gandhi दो मई को कर सकती हैं नामांकन!, वेट एंड वॉच की स्थिति में है बीजेपी

पीएम मोदी के चुनाव लड़ने पर बैन लगाने की याचिका हाई कोर्ट ने की खारिज, कहा- हम आयोग को आदेश नहीं दे सकते