'ससुराल सिमर का' फेम आशीष रॉय का निधन, दोनों किडनी हो गई थीं फेल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2020   15:43
'ससुराल सिमर का' फेम आशीष रॉय का निधन, दोनों किडनी हो गई थीं फेल

लोकप्रिय टीवी अभिनेता आशीष रॉय का मंगलवार को उनके आवास पर निधन हो गया। उनके दोस्त सूरज थापर ने यह जानकारी दी। रॉय 55 वर्ष के थे और उन्हें “ससुराल सिमर का” जैसे धारावाहिक में काम करने के लिए जाना जाता था।

मुंबई। कलर्स टीवी के मशहूर शो ससुराल सिमर का के लोकप्रिय अभिनेता आशीष रॉय का मंगलवार को उनके आवास पर निधन हो गया। उनके दोस्त सूरज थापर ने यह जानकारी दी। रॉय 55 वर्ष के थे और उन्हें “ससुराल सिमर का” जैसे धारावाहिक में काम करने के लिए जाना जाता था। रॉय पिछले कई दिनों से बीमार थे और उनका डायलिसिस चल रहा था। मई में उन्हें यहां स्थित एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया था तब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये वित्तीय सहायता मांगी थी।

इसे भी पढ़ें: इंदु की जवानी ट्रेलर: डेटिंग एप ने किया बवाल, पाकिस्तानी लड़के के चक्कर में पड़ी कियारा

थापर ने रॉय के साथ “रिश्ता साझेदारी का” नामक धारावाहिक में काम किया था। थापर के अनुसार मंगलवार तड़के रॉय को सांस लेने में तकलीफ हुई जिसके बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। थापर ने पीटीआई-से कहा, “उनके सहायकों ने उन्हें चाय दी जिसे पीने से उन्होंने मना कर दिया और तेजी से सांस लेने लगे। अचानक वह (तड़के) तीन बजकर 45 मिनट पर बेहोश हो गए।

इसे भी पढ़ें: International Emmy Awards 2020: ‘दिल्ली क्राइम’ को मिला ‘बेस्ट ड्रामा सीरीज’ का अवॉर्ड

वह किडनी के रोग से पीड़ित थे और उनका नियमित डायलिसिस भी होता था।” थापर ने कहा कि रॉय की देखभाल करने वाले के अनुसार अभिनेता की हालत पिछले कुछ महीनों में बेहतर हुई थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।