'ससुराल सिमर का' फेम आशीष रॉय का निधन, दोनों किडनी हो गई थीं फेल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2020   15:43
  • Like
'ससुराल सिमर का' फेम आशीष रॉय का निधन, दोनों किडनी हो गई थीं फेल

लोकप्रिय टीवी अभिनेता आशीष रॉय का मंगलवार को उनके आवास पर निधन हो गया। उनके दोस्त सूरज थापर ने यह जानकारी दी। रॉय 55 वर्ष के थे और उन्हें “ससुराल सिमर का” जैसे धारावाहिक में काम करने के लिए जाना जाता था।

मुंबई। कलर्स टीवी के मशहूर शो ससुराल सिमर का के लोकप्रिय अभिनेता आशीष रॉय का मंगलवार को उनके आवास पर निधन हो गया। उनके दोस्त सूरज थापर ने यह जानकारी दी। रॉय 55 वर्ष के थे और उन्हें “ससुराल सिमर का” जैसे धारावाहिक में काम करने के लिए जाना जाता था। रॉय पिछले कई दिनों से बीमार थे और उनका डायलिसिस चल रहा था। मई में उन्हें यहां स्थित एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया था तब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये वित्तीय सहायता मांगी थी।

इसे भी पढ़ें: इंदु की जवानी ट्रेलर: डेटिंग एप ने किया बवाल, पाकिस्तानी लड़के के चक्कर में पड़ी कियारा

थापर ने रॉय के साथ “रिश्ता साझेदारी का” नामक धारावाहिक में काम किया था। थापर के अनुसार मंगलवार तड़के रॉय को सांस लेने में तकलीफ हुई जिसके बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। थापर ने पीटीआई-से कहा, “उनके सहायकों ने उन्हें चाय दी जिसे पीने से उन्होंने मना कर दिया और तेजी से सांस लेने लगे। अचानक वह (तड़के) तीन बजकर 45 मिनट पर बेहोश हो गए।

इसे भी पढ़ें: International Emmy Awards 2020: ‘दिल्ली क्राइम’ को मिला ‘बेस्ट ड्रामा सीरीज’ का अवॉर्ड

वह किडनी के रोग से पीड़ित थे और उनका नियमित डायलिसिस भी होता था।” थापर ने कहा कि रॉय की देखभाल करने वाले के अनुसार अभिनेता की हालत पिछले कुछ महीनों में बेहतर हुई थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




परिणीति चोपड़ा की फिल्म साइना का टीजर बुरी तरह हो रहा है ट्रोल, जानें क्या है वजह

  •  रेनू तिवारी
  •  मार्च 2, 2021   18:54
  • Like
परिणीति चोपड़ा की फिल्म साइना का टीजर बुरी तरह हो रहा है ट्रोल, जानें क्या है वजह

मोस्ट अवेटिड फिल्म साइना ( साइना नेहवाल की बायोपिक) का टीज़र रिलीज हो हया है। साथ ही परिणीति चोपड़ा की फिल्म साइना के पोस्टर का आज (2 मार्च) को अनावरण किया गया।

मोस्ट अवेटिड फिल्म साइना ( साइना नेहवाल की बायोपिक) का टीज़र रिलीज हो हया है। साथ ही परिणीति चोपड़ा की फिल्म साइना के पोस्टर का आज (2 मार्च) को अनावरण किया गया। साइना एक बायोपिक है जो  बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित है और फिल्म के पोस्टर और टीजर का लंबे समय से इंतजार हो रहा था अब फाइनली इन दोनों को रिलीज किया गया है।

इसे भी पढ़ें: आखिर क्यों इन दिनों ट्रेंड कर रही है आलिया भट्ठ? क्या शादी है वजह!

 पोस्टर से नाराज लोग

फिल्म के पोस्टर से नेटिज़न्स काफी खुश नहीं दिख रहे हैं। उन्होंने साइना के पोस्टर में एक गंभीर गलती की ओर इशारा किया है। लोगों ने बताया कि बैडमिंटन शटल को कभी भी उस तरीके से नहीं उछाला जाता है। पोस्टर में दिखाया गया हाथ का इशारा एक टेनिस सर्व की तरह है। इस "बुनियादी गलती" को समझने में सक्षम नहीं होने के लिए निर्माताओं को सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर ट्रोल किया जा रहा है।

रिलीज हुए फिल्म साइना के पहले पोस्टर में, हम परिणीति चोपड़ा के हाथ में बैडमिंटन शटल को लेते हुए देख सकते हैं। जैसे ही पोस्टर का अनावरण किया गया, मिश्रित प्रतिक्रियाएं शुरू हो गईं। जबकि कुछ लोग साइना के पोस्टर और टीज़र से बहुत प्रभावित हुए और फिल्म देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरों ने एक स्पष्ट गलती की ओर इशारा किया और फिल्म के टीजर को काफी ज्यादा ट्रोल किया गया।  







आखिर क्यों इन दिनों ट्रेंड कर रही है आलिया भट्ठ? क्या शादी है वजह!

  •  निधि अविनाश
  •  मार्च 2, 2021   18:20
  • Like
आखिर क्यों इन दिनों ट्रेंड कर रही है आलिया भट्ठ? क्या शादी है वजह!

इसके अलावा आलिया की चर्चा होने का विषय है उनकी आने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी है। संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर आलिया भट्ट-अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीज़र (24 फरवरी) जारी कर दिया गया है। फिल्म में आलिया गंगूबाई काठियावाड़ी की भूमिका निभा रही है।

आलिया भट्ट बॉलिवुड की एक मशहूर अभिनेत्री और गायिका हैं। भट्ट परिवार में जन्मी, वह फिल्म निर्माता महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राजदान की बेटी हैं। भट्ट खानदान में जन्म लेने के बाद भी आलिया भट्ट ने अपने अभिनय के लिए विदेशी तालिमें भी हासिल की है उसके बाद 1999 में थ्रिलर संघर्ष में एक बच्चे के रूप में अपने अभिनय की शुरुआत करने के बाद, आलिया भट्ट ने करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से अपने करियर की शुरूआत की। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरूण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आई थी। फिल्म में आलिया भट्ट की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खुबसूरती के भी लोग कायल हो गए थे।फिल्म क्रिटिक्स ने फिल्म को पंसद नहीं किया लेकिन पब्लिक ने आलिया को स्टार बना दिया जिसके बाद वह लगातार हिट पर हिट देते चली गई। आलिया की सबसे सुपरहिट फिल्मों में 2 स्टेट्स ,हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया , बद्रीनाथ की दुल्हनिया , राजी, डियर जिंदगी जैसी फिल्में शामिल है। 

इसे भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ ने खुद को दिया अपने जन्मदिन पर ये तोहफा, फैंस भी हुए खुश

अब आपको बताते है कि आलिया इस समय किन-किन वजहों से चर्चा में है, सबसे पहला सवाल है कि आलिया रणबीर से शादी कब करेंगी? बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर इस समय गॉसिप गलियारों में काफी चर्चा है। कपल की शादी साल 2020 में होने वाली थी लेकिन रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर के निधन की वजह से शादी टल गयी। शादी को लेकर कोई खबरें सामने नहीं आयी हैं। शादी पर पसरे सन्नाटे से कई तरह की अफवाह है फैली है। हर तरह की अफवाहों को शांत करते हुए हाल ही में रणबीर कपूर ने इंटरव्यू दिया है। एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से अपनी शादी के बारे में खुल कर बात की। अभिनेता ने खुलासा किया कि यदि "महामारी हमारे जीवन में नहीं आती" तो उनका विवाह हो जाता। उन्होंने कहा कि वह इसे टालना नहीं करना चाहते हैं, और बहुत जल्द शादी करना करना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें: जावेद अख्तर मानहानि मामला: कंगना रनौत के खिलाफ जमानती वारंट जारी

इसके अलावा आलिया की चर्चा होने का विषय है उनकी आने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी है। संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर आलिया भट्ट-अभिनीत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीज़र (24 फरवरी) जारी कर दिया गया है। फिल्म में आलिया गंगूबाई काठियावाड़ी की भूमिका निभा रही है। इससे पहले एक नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी की गई थी। फिल्म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।टीजर में आलिया भट्ट को गंगूबाई काठियावाड़ी के रूप में पेश किया गया है। अभिनेत्री का गुजराती लहजा हाजिर हो रहा  है और टीज़र को देखते हुए, यह निश्चित है कि आलिया ने फिल्म में एक बार फिर शानदार काम किया है।  टीजर में उनके संवादों की झलक उसी का प्रमाण है। एक डायलॉग में आलिया कहती है कि  "गंगूबाई चांद थी और चांद रहगी।"  इसमें आलिया की आवाज काफी दमदार लग रही हैं।

 

उनके चर्चे में रहने का तीसरा विषय है आलिया भट्ट ने अपने प्रशंसकों को एक और बड़ी खबरों से चौंका दिया है। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है, जिसे 'इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस' के नाम से जाना जाएगा। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी कंपनी का लोगो साझा किया और अपने नये प्रोडक्शन हाउस को लॉन्च किया। चमकीले पीले रंग का लोगो दो बिल्लियों के साथ आता है। लोगो में दो बिल्लियों के साथ लॉन्च किया गया है।  आलिया बिल्लियों की बहुत शौकीन हैं और अक्सर अपने पालतू जानवरों की आकर्षक तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती हैं और ऐसा लगता है कि उनका प्रोडक्शन हाउस भी उसी से प्रेरित है।

इसे भी पढ़ें: बड़ी डीटेल हुई लीक! एक विलेन रिटर्न में इस बार सीरियल किलर बनेंगी दिशा पटानी

आज हमने आपको बताया कि आलिया के सोशल मिडिय़ा पर ट्रेंड होने का क्या कराण है। इसके अलावा आलिया भट्ट आज से कुछ समय पहले भी ट्रेंड कर रही थी जिसका कारण फिल्म सड़क 2 थी। फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर अब तक का सबसे ज्यादा ना पसंद किया जाने वाला ट्रेलर बना है। सड़क 2 बेहद फ्लॉप फिल्म सबित हुई थी। इसी वजह से आलिया भट्ट को काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया था। नेपोटिस्म को लेकर भी कई बार आलिया सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार हो चुकी है।







टाइगर श्रॉफ ने खुद को दिया अपने जन्मदिन पर ये तोहफा, फैंस भी हुए खुश

  •  रेनू तिवारी
  •  मार्च 2, 2021   17:55
  • Like
टाइगर श्रॉफ ने खुद को दिया अपने जन्मदिन पर ये तोहफा, फैंस भी हुए खुश

2 मार्च के दिन अपने 31 वें जन्मदिन पर बॉलावुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपनी आने वाली फिल्म हीरोपंती 2 की रिलीज़ की तारीख साझा की है। एक्शन स्टार ने फिल्म का एक नया पोस्टर भी साझा किया है।

2 मार्च के दिन अपने 31 वें जन्मदिन पर  बॉलावुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपनी आने वाली फिल्म हीरोपंती 2 की रिलीज़ की तारीख साझा की है। एक्शन स्टार ने फिल्म का एक नया पोस्टर भी साझा किया है। टाइगर ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2014 की फिल्म हीरोपंती से की थी और अब अभिनेता इसके सीक्वल की रिलीज़ के लिए तैयार है।

इसे भी पढ़ें: DHAMAKA: शो की लाइन बोलते हुए चीखने लगे कार्तिक आर्यन, प्राइम टाइम शो छोड़ा! 

टाइगर श्रॉफ ने की हीरोपंती 2  की रिलीज डेट की घोषणा 

टाइगर ने पोस्टर को साझा किया और लिखा, "मेरा पहला प्यार वापस आ गया है - एक्शन, थ्रिलर, जैसे पहले कभी नहीं हुआ था! चलो इसे एक साथ सिनेमाघरों में 3 दिसंबर की तारीख को देखते हैं।

 

फिल्म टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की  2014 की हिट फिल्म हीरोपंती का सीक्वल है। टाइगर के साथ सीक्वल में तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में होंगी। हीरोपंती 2 के फर्स्ट लुक पोस्टर्स का अनावरण फरवरी 2020 में किया गया था। ट्विटर पर  फिल्म के एक पोस्टर और हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर के जॉन विक चैप्टर 3 के पोस्टर के बीच समानताएं नोट करके ट्रोल भी किया गया था।  हीरोपंती 2 का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं, जिन्होंने टाइगर श्रॉफ की आखिरी रिलीज़, बागी 3 का भी निर्देशन किया था।







This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept