सलमान खान और कृति सनोन ने प्रधानमंत्री मोदी के कोविड जागरूकता अभियान का किया समर्थन

By रेनू तिवारी | Oct 08, 2020

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगामी त्योहारी सीजन से पहले कोविद -19 उपयुक्त व्यवहार को बढ़ावा देने और अर्थव्यवस्था को फिर से पटरी पर लाने के बीच जागरूकता अभियान चलाया। सलमान खान और कृति सनोन जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने इस अभियान का समर्थन करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अभिनेताओं ने पीएम मोदी के ट्वीट को रीट्वीट किया और प्रशंसकों से महामारी से लड़ने के लिए निवारक उपायों का पालन करने का आग्रह किया।

इसे भी पढ़ें: सुशांत की मौत पर चुप्पी, रिया की जमानत के लिए दुआ? स्वारा भास्कर, तापसी सहित कई सितारों के ट्वीट

सलमान खान ने अपने प्रशंसकों से तीन चीजों का ध्यान हमेशा रखने का अनुरोध किया - कोरोनोवायरस से लड़ने के लिए छह फीट की दूरी, मास्क पहनना और हाथ धोना नियमित रुप से करते रहें। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि भाईयों-बहनों और मित्रों मुश्किल समय में, केवल तीन काम करते हैं: 6 फीट की दूरी, मास्क पहनना और हाथों को सेनेटाइड या धोते रहना। आइए, पीएम मोदी के जन-कल्याण अंदोलन को कोविद-19 पर लागू करें।  

 

पीएम मोदी के ट्वीट को साझा करते हुए, कृति सनोन ने लिखा, "हमें इससे लड़ने की जरूरत है! मैं कोविद के खिलाफ हमारे पीएम के जन आंदोलन का समर्थन करती हूं! गज भर की दूरी, मास्क है जरुरी! कृपया अपने हाथों को बार-बार धोएं और सामाजिक दूर बनाए रखें।  गुरुवार को  पीएम मोदी ने कई कोविद -19 निवारक उपायों को ट्वीट किया। कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट हों! हमेशा याद रखें। मास्क पहनें, अपने हाथों को साफ रखें, सामाजिक दूरी का पालन करें, दूसरों से दो गज की दूरी बनाए रखें।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा