Salman Khan Death Threat | सलमान खान जान से मारने की धमकी ब्रिटेन से भेजी गयी, पुलिस को मिला लंदन लिंक, जांच जारी

By रेनू तिवारी | Mar 23, 2023

सलमान खान मौत की धमकी: बॉलीवुड अभिनेता को मिले धमकी भरे ई-मेल मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस को एक ब्रिटिश लिंक मिला है। हालांकि ईमेल जिस सर्वर से इसे भेजा गया था, उसके बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है। पुलिस को जानकारी मिली है कि मेल यूके में स्थित एक मोबाइल नंबर से जुड़ा हुआ था। वे अब उस व्यक्ति का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं, जिसके नाम पर नंबर दर्ज है। पिछले हफ्ते सलमान को एक ई-मेल में जान से मारने की एक ताजा धमकी मिली, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच शुरू की। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार की सुरक्षा भी बढ़ा दी है।

 

इसे भी पढ़ें: कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato ओडिशा में हुई कर मुक्त, मुख्यमंत्री ने फिल्म देखने के बाद की घोषणा


अधिकारी के मुताबिक, दो सहायक पुलिस निरीक्षक (एपीआई) रैंक के अधिकारी और आठ से दस कांस्टेबल चौबीसों घंटे सलमान खान के सुरक्षा घेरे का हिस्सा हैं। साथ ही, उपनगरीय बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में 57 वर्षीय अभिनेता के आवास-सह-कार्यालय के बाहर प्रशंसकों को इकट्ठा होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

 

इसे भी पढ़ें: Sonam Kapoor अपने बेटे संग लंदन में ले रही वसंत का आनंद, पिता की गोद में खेलते दिखे वायु, देखें तस्वीरे


18 मार्च को बांद्रा पुलिस ने कथित तौर पर खान के कार्यालय को एक धमकी भरा ईमेल भेजने के लिए तीन व्यक्तियों - गैंगस्टर बिश्नोई, बराड़ और एक रोहित के खिलाफ प्राथमिकी (प्रथम सूचना रिपोर्ट) दर्ज की। प्राथमिकी एक प्रशांत गुंजालकर द्वारा दर्ज कराई गई एक पुलिस शिकायत के आधार पर दर्ज की गई थी, जो पुलिस के अनुसार लोकप्रिय फिल्मस्टार के बांद्रा स्थित आवास पर अक्सर जाता है और एक कलाकार प्रबंधन कंपनी चलाता है।


अधिकारी ने प्राथमिकी का हवाला देते हुए कहा कि जब गुंजालकर शनिवार दोपहर खान के कार्यालय में मौजूद थे, तो उन्होंने देखा कि आईडी "रोहित गर्ग" से एक ईमेल आया था।


ई-मेल में कहा गया है कि खान ने हाल ही में बिश्नोई द्वारा एक समाचार चैनल को दिया गया साक्षात्कार देखा होगा, और यदि नहीं, तो उसे इसे देखना चाहिए। गुंजालकर को संबोधित करते हुए, इसने कहा कि अगर खान मामले को बंद करना चाहते हैं, तो उन्हें गोल्डी भाई के साथ आमने-सामने बात करनी चाहिए, "अभी भी समय है लेकिन अगली बार, झटका देखने को मिलेगा" (अगली बार उन्हें झटका लगेगा)। प्राथमिकी भारतीय दंड संहिता की धारा 120-बी (आपराधिक साजिश के लिए सजा), 506-II (आपराधिक धमकी के लिए सजा) और 34 (सामान्य इरादे) के तहत दर्ज की गई थी।

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress