सलमान खान की बहन अर्पिता की चोरी हुई हीरे की बालियां बरामद की गयी, पुलिस ने इस शख्स को किया गिरफ्तार

By रेनू तिवारी | May 17, 2023

सलमान खान की बहन अर्पिता खान के हीरे की बालियां उनके खार स्थित घर से चोरी हो गयी। अब पुलिस की बदौलत इसे बरामद कर लिया गया है और चोर को पकड़ लिया गया है। मुंबई की खार पुलिस ने 30 साल के एक शख्स को कान की बाली चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया है।


अर्पिता खान के झुमके चुराने वाले चोर को मुंबई पुलिस ने दबोचा

अर्पिता खान शर्मा के घर से हीरे की बालियां चुराने वाले शख्स को खार पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी की पहचान विले पार्ले पूर्व में अंबेवाड़ी झुग्गी बस्ती निवासी संदीप हेगड़े के रूप में हुई है। वह अर्पिता खान शर्मा के घर घरेलू स्टाफ (हाउसकीपिंग) के तौर पर काम करता था। अर्पिता ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा है कि उसके पांच लाख के हीरे के झुमके मेकअप ट्रे में रखे थे और गायब हो गए थे। घटना 16 मई को हुई और आरोपी को उसी रात गिरफ्तार कर लिया गया।

 

इसे भी पढ़ें: Cannes 2023 | कान्स में मगरमच्छ वाला हार पहनकर आयी उर्वशी रौतेला, लोगों ने उड़ाया मजाक 'छिपकली और गिरगिट एक साथ'


क्या था पूरा मामला

खार पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक मोहन माने के नेतृत्व में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पीआई विनोद गांवकर, पीएसआई लक्ष्मण काकड़े, पीएसआई गवली और डिटेक्शन स्टाफ की एक टीम गठित की गई थी। हेगड़े 11 अन्य लोगों के साथ स्टाफ का हिस्सा थे और पिछले चार महीनों से उच्च वृद्धि पर काम कर रहे थे। चोरी करने के बाद वह बिना किसी को बताए फरार हो गया था।

 

इसे भी पढ़ें: ब्रिटेन में हार गया आतंकवाद! The Kerala Story होगी रिलीज, BBFC से क्लीयरेंस नहीं मिलने से रद्द किए गये थे बिके हुए शो


चोरी की संपत्ति उनके घर से बरामद कर ली गई है और हेगड़े को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 381 (नौकर द्वारा चोरी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।


अर्पिता अपने अभिनेता पति आयुष शर्मा और दो बच्चों आयत और आहिल के साथ 17वीं रोड पर रहती हैं।

 

प्रमुख खबरें

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की

Jindal Stainless क्षमता बढ़ाकर 42 लाख टन करने के लिए 5,400 करोड़ रुपये का निवेश करेगी