Salman Khan का Pathaan से निकला तगड़ा कनेक्शन, फैंस हुए खुशी से गद-गद!! दोनों सुपरस्टार के बीच होगा महा-मुकाबला

By रेनू तिवारी | Jan 23, 2023

नयी दिल्ली। 25 जनवरी को शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज के लिए तैयार हैं।  फिल्म के साथ ही किंग खान चार साल बाद लीड रोल में फिर से वापसी कर रहे हैं। किंग खान की फिल्म पठान की रिलीज के साथ ही फैंस को एक और धमाका मिलने वाला है। जहां एक तरफ शाहरुख खान की फिल्म पड़े पर्दे पर रिलीज होगी वहीं दूसरी तरफ सलमान खान की आगामी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर रिलीज होग। 25 जनवरी का दिन बॉलीवुड फिल्मों के लवर्स के लिए काफी खास होने वाला हैं।  बॉलीवुड मेगास्टार की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के टीजर की रिलीज डेट फाइनल हो गई है और यह 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है।


किसी का भाई किसी की जान टीजर रिलीज की तारीख

चार साल बाद पठान के साथ शाहरुख खान की बड़ी वापसी उनके प्रशंसकों द्वारा अत्यधिक प्रत्याशित है। सिर्फ पठान ही नहीं, यह सप्ताह और भी खास होने वाला है क्योंकि सलमान खान की आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर भी 25 जनवरी को रिलीज होगा।

 

बिग बॉस के होस्ट ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ इसकी जानकारी दी। उन्होंने फिल्म से अपने लुक की एक झलक प्रशंसकों के साथ साझा की। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "#KisiKaBhaiKiJan टीजर अब देखो बड़े परदे पर 25 जनवरी को..." विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, यह माना जाता है कि सलमान भी पठान का हिस्सा हैं, जो दुष्ट जासूस टाइगर उर्फ ​​अविनाश सिंह राठौर के रूप में कैमियो कर रहे हैं।


किसी का भाई किसी की जान के बारे में

किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित एक एक्शन से भरपूर एंटरटेनर है और इसमें सलमान खान, पूजा हेगड़े, और वेंकटेश मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें विशाल पैन इंडियन एनसेंबल कास्ट है जिसकी घोषणा जल्द की जाएगी। यह सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है और इसमें वे सभी तत्व होने का वादा किया गया है जिसकी एक सलमान खान की फिल्म से उम्मीद की जाती है - एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशन। किसी का भाई किसी की जान ईद 2023 में रिलीज होने वाली है।


प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज