पत्नी से विवाद के बाद सपा नेता के बेटे ने खुद को मारी गोली

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 16, 2018

बहराइच (उत्तर प्रदेश)। पूर्व विधायक व सपा के वरिष्ठ नेता शब्बीर अहमद वाल्मीकि के बेटे तथा जिला पंचायत सदस्य संजय वाल्मीकि उर्फ शेबू ने पत्नी से हुए विवाद के बाद गुरूवार को अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। अहमद ने बताया कि उनके बेटे बहु में विवाद हुआ और बहु मायके चली गयी। बुधवार को संजय जब उसे लिवाने गया तो उसने आने से इनकार किया। इसपर संजय ने खुद को गोली मार लेने की धमकी दी। घर लौटकर 14/15 की दरमियानी रात संजय ने खुद को गोली मार ली। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने आज बताया कि शहर के कासिमपुरा मोहल्ले में जिला पंचायत सदस्य संजय बाल्मीकि उर्फ शेबू (32) का आवास है। संजय के पास 32 बोर की लाइसेंसी रिवाल्वर है जिसकी गोली लगने से संजय की मौत हुई है। गुरूवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। एएसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कोई अन्य तथ्य सामने आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

प्रमुख खबरें

इंडी अलायंस वाले पीएम की कुर्सी भी बांट लेंगे, Amit Shah बोले- बिहार में जाति की राजनीति खत्म करने के लिए मोदी सरकार जरूरी

Amethi Parliamentary Seat: स्मृति ईरानी ने भरा नामांकन, 1 मई को राहुल गांधी भर सकते हैं पर्चा!

June के अंत तक करीब 20 महत्वपूर्ण खनिज ब्लॉक की नीलामी की जाएगी : खान सचिव

Andhra Pradesh Election: जगन मोहन रेड्डी घोषणापत्र पर बरसे चंद्रबाबू नायडू, बताया लोगों के साथ धोखा