सानिया मिर्जा से लेकर करण जौहर तक, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में शामिल होंगे ये सेलेब्स

By रेनू तिवारी | May 12, 2023

परिणीति चोपड़ा 13 मई, 2023 को AAP सांसद राघव चड्ढा से सगाई करेंगी। सगाई से एक दिन पहले, उनकी अतिथि सूची के बारे में विवरण इंटरनेट पर सामने आया है। परिणीति और राघव की सगाई समारोह में शोबिज की कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है। स्रोत के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा भी समारोह में शामिल हो सकती हैं।

 

इसे भी पढ़ें: The Kerala Story की सक्सेज के बाद इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस अदा शर्मा, पुलिस ऑफिसर का रोल हुआ ऑफर


परिणीति-राघव की सगाई मेहमानों की सूची

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति और राघव की सगाई में करण जौहर, सानिया मिर्जा और मनीष मल्होत्रा शामिल होंगे। सूत्र ने पोर्टल को बताया "ज सगाई कल हो रही है, तो जश्न आज से शुरू होगा क्योंकि परी और राघव ने दिल्ली में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के लिए एक पार्टी की योजना बनाई है। वे चाहते हैं कि मेहमान अच्छा समय बिताएं और सगाई से पहले रात को डांस करें।" परी के भाई सहज और शिवांग सभी व्यवस्थाओं की देखरेख कर रहे हैं। इस बीच, उद्योग से परी के दोस्त कल सुबह दिल्ली पहुंचेंगे। उनके करीबी दोस्त सानिया मिर्जा, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा अतिथि सूची में हैं।

 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली की शादी में जमकर नाचे Ranveer Singh, डांस और रैप का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


रागनीति की सगाई में शामिल होंगी प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा के 13 मई को अपने चचेरे भाई की सगाई में शामिल होने के लिए भारत की एक छोटी यात्रा करने की उम्मीद है। एक सूत्र ने इंडिया टुडे को बताया, “प्रियंका का कैलेंडर अभी हॉलीवुड में फिल्म के प्रचार में व्यस्त है। लेकिन उसने परिणीति और राघव की सगाई के लिए उड़ान भरने के लिए दो दिन की छुट्टी ली है। यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि निक जोनास और उनकी बेटी मालती भारत यात्रा के लिए उनके साथ शामिल होंगे या नहीं।"


परिणीति काम के मोर्चे पर

इस बीच, काम के मोर्चे पर, परिणीति को आखिरी बार अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ उंचाई में देखा गया था। इसके बाद वह इम्तियाज अली की चमकिला में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी।

प्रमुख खबरें

Rohith Vemula Case | रोहित वेमुला क्लोजर रिपोर्ट के बाद, तेलंगाना के शीर्ष पुलिस अधिकारी ने कहा- जांच फिर से शुरू की जाएगी

Elvish Yadav In Trouble Again | एल्विश यादव फिर मुश्किल में फंसे, ईडी ने उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया

Kolkata के पास कपड़ा फैक्टरी में लगी आग, दमकल की गाड़ियों मौके पर पहुंची

Punjab में कमल खिलने की कोई संभावना नहीं है: CM Bhagwant Mann