काफी कमजोर हो गए संजय दत्त? अस्पताल से सामने आयी तस्वीर के बाद टेंशन में फैंस

By रेनू तिवारी | Oct 05, 2020

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं इस बात का खुलासा कुछ समय पहले ही हुआ था। सोशल मीडिया पर संजय दत्त ने एक पोस्ट शेयर किया था और लिखा कि मैं कुछ समय का ब्रेक ले रहा हूं। उन्होंने आगे बताया कि ब्रेक लेने का कारण कैंसर है। संजय दत्त के बारे में ऐसी खबर सुनकर सभी दंग रह गये। लोग उनके लिए दुआएं करने लगे। संजय दत्त को स्टेज फॉर का फेफड़ों का कैंसर है। संजय दत्त मुंबई में ही कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। कुछ समय पहले ही वह अपने परिवार से मिलने दुबई गये थे लेकिन वह बीमारी के कारण वापस लौट आये हैं।

इसे भी पढ़ें: काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा बॉबी देओल का फिल्मी सफर, कभी मिली खुशियां तो कभी मिले गम

सोशल मीडिया पर संजय दत्त की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि संजय दत्त मुंबई पहुंचते सबसे पहले अस्पताल गये अपनी बीमारी के सिलसिले में। अस्पताल में संजय दत्त की एक फैन ने उनके साथ एक तस्वीर क्लिक करवायी है। हांलाकि तस्वीर में संजय फैंस से काफी दूर खड़े हैं लेकिन उनको साफ तौर पर देखा जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें: रिलीज हुई ईशान खट्टर-अनन्या पाण्डेय की ‘खाली पीली’, इस थियेटर में उठाए मूवी का मजा

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। तस्वीर में आप देख सकते है कि संजय दत्त काफी कमजोर लग रहे है। वो क्लीन शेव में दिखाई पड़ रहे है। संजय की इस तस्वीर के सामने आने के बाद । लोग उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA