संजू के Box Office पर 15 दिन पूरे- 300 करोड़ कल्ब में एंट्री

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 14, 2018

29 जून को रिलीज हुई रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म ने बड़े पर्दे पर15 दिन पूरे कर लिए हैं। और महज 15 दिनों में ही संजू ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। संजय दत्त की जिंदगी पर बनी ये फिल्म के बारे मे कहै तो फिल्म कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है। रनबीर कपूर की फिल्म संजू ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है।

खास बात यह भी है कि संजू 2018 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म साबित हो सकती है। पिछले 8 सालों में यह पहली बार होगा कि साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म कोई नॉन खान फिल्म होगी। 2011 से 2017 तक.. हर साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्में खान सुपरस्टार्स के नाम ही रही हैं। कभी आमिर खान की फिल्म.. तो कभी सलमान खान की। ऋतिक रोशन हों या अजय देवगन, अक्षय कुमार.. इस रिकॉर्ड को कभी तोड़ नहीं पाए।

लेकिन संजू के साथ समय बदल रहा है। फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं। बहरहाल, सलमान खान की रेस 3 तो संजू से पीछे हो चुकी है। शाहरुख की जीरो से फिलहाल 300 करोड़ की उम्मीद नहीं जा सकती। वहीं, संजू को असली टक्कर दे सकती हैं ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के साथ आमिर खान। यशराज बैनर की यह फिल्म नवंबर में रिलीज हो रही है।

 

प्रमुख खबरें

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार प्रज्वल की दुष्कर्म पीड़िताओं को वित्तीय सहायता देगी

प्रधानमंत्री मोदी भगवान राम के नाम पर वोट मांगेंगे, लेकिन विकास और महंगाई पर नहीं बोलेंगे : Sanjay Raut

Amitabh Bachchan ने तमिल फिल्म ‘Vettaiyan की शूटिंग पूरी की

Electoral Bond योजना दुनिया का सबसे बड़ा घोटाला:कांग्रेस नेता गहलोत का दावा