Ibrahim Ali Khan के बॉलीवुड डेब्यू को सारा अली खान ने किया कंफर्म, जानें फिल्म से जुड़ी जानकारी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 20, 2023

सारा अली खान इन दिनों सुपर बिजी चल रही हैं। अभिनेत्री, जो विक्की कौशल के साथ ज़रा हटके ज़रा बचके शीर्षक वाली अपनी अगली फ़िल्म की रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं, ने इस साल कान्स में अपनी शुरुआत की! अभिनेत्री 20 मई को भारत लौटी। कान में अभिनेत्री ने अपने भाई इब्राहिम अली खान के बारे में एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने पुष्टि की कि 'इग्गी पॉटर', जैसा कि वह उसे प्यार से बुलाती है, एक अभिनेता के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार है। ख़ास बात यह है कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है!

 

इसे भी पढ़ें: Hrithik Roshan ने Jr NTR को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, फैंस की बढ़ी उम्मीद, क्या RRR एक्टर की वॉर 2 में एंट्री कंफर्म?


सारा अली खान ने की इब्राहिम के एक्टिंग डेब्यू की पुष्टि

सारा अली खान ने पुष्टि की है कि उनके भाई, इब्राहिम अली खान, अपने अभिनय की शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल में फिल्म साथी के साथ बात करते हुए, सारा ने अपने भाई इब्राहिम और मां अमृता के बारे में बात की और खुलासा किया, “उन्होंने एक अभिनेता के रूप में अपनी पहली फिल्म की शूटिंग अभी पूरी की है, जिस पर मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। हां, उसके पास है और जब भी वह घर आता है, चाहे वह स्कूल से हो या शूट से, हम दोनों का उसके प्रति बेहद प्यार और पसंद, यह रवैया है और तब मुझे एहसास हुआ कि मेरे पास मेरी मां का दिल है। क्योंकि हम इब्राहिम के साथ बहुत समान व्यवहार करते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | रंगीन चश्मा पहनकर Ayushmann Khurrana ने उठाई पिता की अर्थी, भड़के लोगों ने लगा दी क्लास


इब्राहिम की पहली परियोजना के बारे में अधिक विवरण

तथ्य यह है कि इब्राहिम ने अपनी पहली फिल्म के रूप में एक धर्मा फिल्म साइन की है। इंडिया टुडे को विशेष रूप से पता चला था कि इब्राहिम अली खान की धर्मा के साथ पहली फिल्म का नाम अस्थायी रूप से सरजमीन है। यह इमोशनल थ्रिलर होगी जिसमें इब्राहिम अहम भूमिका निभाएंगे। फिल्म फरवरी के अंत में फ्लोर पर चली गई। काजोल एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं, और पृथ्वीराज के साथ बनती हैं।


प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana