Sara Ali Khan ने कलरफुल बिकिनी में शेयर की तस्वीर, देखने वालों का हो गया बुरा हाल

By एकता | Jun 01, 2022

बॉलीवुड की हॉट हसीना सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों अभिनेत्री छुट्टियाँ मनाने के लिए तुर्की गयी हुई हैं और वहां से वह अपनी दिलकश तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। बुधवार को भी सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक हॉट तस्वीर पोस्ट की। सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही इस तस्वीर ने लोगों पर कहर बरपाना शुरू कर दिया है। तस्वीर में सारा का हॉट लुक देखकर लोग आहें भरने पर मजबूर हो गए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Maldives में छुट्टियाँ मना रहीं अवनीत कौर, बिकिनी पहनकर पूल में उतरी, तस्वीरें देखकर बोले फैंस- लग गयी आग


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में अभिनेत्री सारा अली खान कलरफुल बिकिनी पहनकर पूल के अंदर खड़ी दिखाई दे रही हैं। कलरफुल बिकिनी में अभिनेत्री का परफेक्ट फिगर काफी सेक्सी लग रहा है और ऊपर से उनकी कातिलाना अदाएं कहर ढा रही हैं। सारा ने अपनी इस हॉट तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "Bro what"। अभिनेत्री के इस हॉट अवतार पर अबतक पांच लाख के करीब लोग अपना दिल हार बैठे हैं और हार्ट, फायर वाले इमोजी के साथ अपने रिएक्शन कमेंट कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Anushka Sen Korean Diaries: ब्लैक बिकिनी पहनकर पूल में मस्ती करती नजर आईं अनुष्का सेन, इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें


प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अभिनेत्री सारा अली खान आखिरी बार फिल्म 'अतरंगी रे' में मुख्य भूमिका में नजर आयी थीं। इस फिल्म में अभिनेत्री के किरदार और एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। इसके अलावा बात करें तो सारा जल्द ही फिल्म 'गैसलाइट' में नजर आएँगी। इस फिल्म की अभी शूटिंग जारी है।


प्रमुख खबरें

Delhi Politics । सड़क पर AAP, भाजपा दफ्तर की ओर किया कूच, Arvind Kejriwal ने बीजेपी पर लगाया ऑपरेशन झाड़ू चलाने का आरोप

Artificial intelligence के बेहतर इस्तेमाल से मूल्य सृजन होगा, रोजगार बढ़ेगा : CEO Red Hat

सनस्क्रीन से जुड़े 5 मिथक और उनकी सच्चाई, रोजाना अप्लाई करें Sunscreen

स्टार जोड़ी सात्विक और चिराग ने थाईलैंड ओपन खिताब जीता, पेरिस ओलंपिक की तैयारी हुई और पुख्ता