डीप नैक स्किन टाइट गाउन में नजर आई अभिनेत्री सौम्या टंडन, परफेक्ट फिगर के दीवाने हुए लोग

By एकता | Mar 20, 2022

टेलीविज़न के मशहूर शो 'भाभी जी घर पर है' की पुराने वाली अनिता भाभी यानी अभिनेत्री सौम्या टंडन तो आपको याद ही होगी। अभिनेत्री ने साल 2020 में इस शो को अलविदा कह दिया था और उसके बाद से अभिनेत्री टेलीविज़न स्क्रीन पर नजर नहीं आयी हैं। पर हाल ही में अभिनेत्री एक शूट के दौरान मुंबई गलियारों में स्पॉट की गयी। सौम्या की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Lock Upp में अपनी अदाओं से सबको रिझाती नजर आई पूनम पांडे, वीकेंड एपिसोड में कंगना रनौत ने की जमकर तारीफ


अभिनेत्री सौम्या टंडन की यह तस्वीरें फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। दरअसल अभिनेत्री सौम्या टंडन बॉलीवुड लाइफ अवार्ड्स 2021 की शूटिंग करने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का डीप नैक बॉडीकॉन गाउन पहना हुआ था। गाउन में सौम्या अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं और बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की दिलकश अदाएं देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: मैटरनिटी फोटोशूट में कॉमेडियन भारती सिंह ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, खूबसूरती के कायल हुए लोग


सौम्या टंडन ने अवार्ड्स शो की शूटिंग का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी किया है। वीडियो में आप अभिनेत्री को ग्रीन स्क्रीन पर शो के शूटिंग करता देख सकते हैं। प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अभिनेत्री ने हाल ही में टीवी से ब्रेक लिया था। ब्रेक लेने से पहले अभिनेत्री शो 'भाभी जी घर पर है' में अनिता भाभी का किरदार निभाती थी। पर्सनल लाइफ की बात करें तो अभिनेत्री ने साल 2019 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था।


प्रमुख खबरें

Lok Sabha Election: पांचवें चरण के लिए चुनाव प्रचार समाप्त, 49 लोकसभा सीटों पर सोमवार को होगा मतदान

Weekly Love Horoscope For 20 To 26 May 2024 | साप्ताहिक प्रेम राशिफल, तुला और कन्या राशि वालों के लिए आने वाला चुनौतीपूर्ण सप्ताह

अपने वोट बैंक के लिए देश के साथ समझौता कर रही ममता बनर्जी, शाहजहां शेख के केस में चुप्पी पर जेपी नड्डा ने उठाए सवाल

भाग्यशाली राशि पार्टनर: राशि चक्र के अनुसार इन 9 जोड़ों का वैवाहिक जीवन सुखी है, क्या इनमें आपका पार्टनर है?