कर्नाटक और गोवा संकट पर सिंधिया का बयान, कहा- बीजेपी कर रही है लोकतंत्र की हत्या

By दिनेश शुक्ला | Jul 11, 2019

भोपाल पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी पर निशाना साधा है और कई गंभीर आरोप लगाए हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कर्नाटक और गोवा में बीजेपी लोकतंत्र की हत्या कर रही है, बीजेपी ने ऐसे प्रयास पहले भी किये हैं। लेकिन कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस की ही सत्ता रहेगी। सिंधिया ने हमलावर रूख में आगे कहा कि बीजेपी अगर चुनाव सीधे तरीके से नहीं जीत पाती है तो दूसरे तरीके से जितने का प्रयास करती है।

इसे भी पढ़ें: सिंधिया को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की मांग, भोपाल कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर

मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के पहले बजट पर बात करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मध्यप्रदेश की उन्नति के लिए कमलनाथ सरकार ने अपना पहला बजट पेश किया है। यह विकास कारक बजट है जिस पर चर्चा होगी। सिंधिया ने कहा कि इस बजट के माध्यम से हम जन आकांक्षाओं पर किस तरीके से खरा उतरें इन सब पर चर्चा की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: सिंधिया को सौंपी जाए कांग्रेस की कमान, मध्य प्रदेश में लगे पोस्टर

कांग्रेस पार्टी पर आये संकट के सवाल पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आश्वासन देते हुए कहा कि कांग्रेस को मजबूत करना है यह संकट की घड़ी है। सिंधिया ने कहा कि राहुल गांधी के निर्णय के बाद पार्टी को मजबूत करना है और सभी कांग्रेसियों को एक साथ खड़ा होने की जरूरत है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में एक ऊर्जावान व्यक्ति की जरूरत है। जो रास्ता पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिखाया है उसी रास्ते पर हम सब को मिलकर आगे चलना होगा। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश में सरकार पर संकट पर कहा यह मुंगेरीलाल के सपने जैसा है प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को बनाया है और कांग्रेस की सरकार पूरे 5 साल चलेगी। 

प्रमुख खबरें

Kiren Rijiju ने पड़ोसी देश के जरिए कांग्रेस को लिया आड़े हाथ, कहा- चीन और पाकिस्तान के सुर एक समान

Rahul Gandhi पर कार्रवाई की मांग करते हुए देश के कई वाइस चांसलर हुए एकजुट, इस बात से खफा होकर लिखा खुला खत

Jharkhand में ED का बड़ा एक्शन, नोटों का अंबार मंत्री के पीएस के घर मिला

भाजपा ने आयोग से निकम को ‘बदनाम’ करने के लिए वडेट्टीवार के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया