राहुल-प्रियंका के हाथरस दौरे से पहले जिले में धारा 144 लागू

By अनुराग गुप्ता | Oct 01, 2020

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई युवती को इंसाफ दिलाने के लिए देशभर में गुस्सा है। पीड़िता के परिवार का दावा है कि पुलिस ने जबरन पीड़िता का अंतिम संस्कार देर रात में कर दिया। इतना ही नहीं परिजनों ने कई सवाल भी खड़े किए। इस बीच राजनीतिक पार्टियों ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा। 

इसे भी पढ़ें: राहुल ने साधा UP सरकार पर निशाना, कहा- भाजपा का नारा ‘बेटी बचाओ’ नहीं, ‘तथ्य छुपाओ, सत्ता बचाओ’ है 

अब खबर है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पीड़ित परिवार से मिलने के लिए हाथरस जाएंगी। हालांकि, राहुल और प्रियंका के हाथरस दौरे से पहले प्रशासन ने जिले में धारा 144 लागू कर दी और हाथरस बॉर्डर को सील कर दिया है। धारा 144 लागू होने की वजह से पांच लोगों के एकत्रित होने पर पाबंदी लग गई है। 

इसे भी पढ़ें: भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को सहारनपुर में किया गया नजरबंद 

गौरतलब है कि देशभर में हाथरस सामूहिक दुष्कर्म को लेकर तो गुस्सा था ही कि बलरामपुर से सामूहिक दुष्कर्म की एक घटना सामने आई। जिले के गैसड़ी क्षेत्र में अनुसूचित जाति की एक युवती के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया और हॉस्पिटल ले जाते समय पीड़िता की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रमुख खबरें

Nargis- Raj Kapoor Love Story | नरगिस की खूबसूरती के दीवाने हो गये थे शादीशुदा राज कपूर, दोनों ने 9 साल तक किया एक दूसरे को डेट, फिर टूटा रिश्ता

Chhattisgarh : BSF जवानों की बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 17 जवान घायल

राहुल गांधी ने रायबरेली से दाखिल किया नामांकन, सोनिया-प्रियंका रहीं मौजूद, कांग्रेस ने कहा- लड़ेंगे और जीतेंगे

CBSE Result 2024: सीबीएसई जल्द ही 10वीं और 12वीं के नतीजे घोषित करेंगा, ऐसे चेक करें रिजल्ट