गणतंत्र दिवस से पहले कश्मीर घाटी में कड़ी की गई सुरक्षा, औचक रूप से वाहनों की ली जा रही तलाशी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 24, 2021

श्रीनगर। गणतंत्र दिवस से पहले श्रीनगर सहित कश्मीर घाटी में अन्य जगहों पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और मंगलवार, 26 जनवरी को होने वाले कार्यक्रम स्थल सहित घाटी में बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। अधिकारियों ने रविवार को बताया कि कई जगहों पर औचक रूप से वाहनों की तलाशी और यात्रियों की जामा-तलाशी ली जा रही है। उन्होंने बताया कि शहर के भीतर और बाहर विभिन्न महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों तथा अन्य जिला मुख्यालयों पर तैनात सुरक्षा बलों की संख्या बढ़ा दी गई है। 

इसे भी पढ़ें: सुरक्षा एजेंसियां को मिले कई इनपुट, अलर्ट पर सुरक्षाकर्मी, गणतंत्र दिवस पर बिजली ठप होने का मंडरा रहा खतरा ! 

उन्होंने बताया कि शेर-ए-कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम, जहां घाटी में गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन होना है, सहित अन्य समारोह स्थलों पर भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। अधिकारियों ने बताया कि लाल चौक से कुछ किलोमीटर की दूरी पर स्थित समारोह स्थल की बहुस्तरीय सुरक्षा की जा रही है। उन्होंने बताया कि शहर के प्रवेश नाकों पर सुरक्षा और जांच कड़ी कर दी गई है। कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है और गणतंत्र दिवस समारोह बिना किसी व्यवधान के संपन्न होने की आशा है।

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज